बुमराह ने चुप रहकर जश्न मानाने पर कहा- मैं काम पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करता हूं

punjabkesari.in Wednesday, Mar 02, 2022 - 03:11 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : 2018 में अपने टेस्ट डेब्यू के बाद से जसप्रीत बुमराह तेजी से भारत के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ बन गए हैं। दाएं हाथ का यह गेंदबाज अपने कौशल से शानदार रहा है और दुनिया भर में अपनी टीम के लिए शीर्ष योगदानकर्ता रहा है। बुमराह को अकसर कई क्रिकेट विद्वानो और पूर्व खिलाड़ियों ने एक ऐसे व्यक्ति के रूप में देखा है जो एक संभावित कप्तान बनने की क्षमता रखता है। केएल राहुल की अनुपस्थिति में श्रीलंका के खिलाफ टी20 और टेस्ट दोनों में उप-कप्तान बनाया गया था।

बुमराह ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व कहा कि मैं इसे एक विशेष स्थिति के रूप में नहीं देखता, जैसे कि एक स्पिनर या एक तेज गेंदबाज, या बल्लेबाज एक कप्तान है। टीम के एक वरिष्ठ सदस्य के रूप में आपको खिलाड़ियों की हर संभव मदद करनी होगी। जैसा कि मैं पहले भी बोल चुका हूं मेरे लिए यह सिर्फ एक पोस्ट है। हां, यह एक महान अवसर है जिसने खुद को प्रस्तुत किया है और मुझे ऐसा करने में बहुत खुशी हो रही है। 

उन्होंने कहा कि जब मैं छोटा था मैं बहुत उत्सव करता था, अति उत्साहित होता था और मैं वास्तव में योजना भी करता था(जब मैं छोटा था, मैं बहुत जश्न मनाता था। मैं अति उत्साहित हो जाता था और वास्तव में अपने उत्सव की योजना बनाता था। इसलिए मैं हाथ में काम पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करता हूं और हां जब खेल खत्म हो जाता है और टीम जीत जाती है तो जश्न मनाने के लिए पर्याप्त समय होता है। इसलिए जब तक मेरा काम नहीं हो जाता, मेरा ध्यान टीम को जिताने पर होता है। भारत 4 मार्च से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ में श्रीलंका से भिड़ेगा। टीम का नेतृत्व नवनियुक्त कप्तान रोहित शर्मा करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News