एबी डी विलियर्स ने इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी पर बताया- क्या चल रहा है दिल में

punjabkesari.in Friday, Jan 17, 2020 - 07:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज एबी डी विलियर्स (AB De Villiers) ने अपनी वापसी को लेकर अपनी दिल की बात सामने रखी है। डीविलियर्स ने कहा है कि वह टी-20 में नहीं बल्कि वनडे फॉर्मेट में भी वापसी करना चाहते हैं। डीविलियर्स ने अपनी वापसी को लेकर द. अफ्रीकी कप्तान और कोच मार्क बाऊचर से ही बात की है।

एबी डी विलियर्स की दक्षिण अफ्रीका टीम में वापसी 


डीविलियर्स ने कहा कि मैं फिर से दक्षिण अफ्रीका के लिए सफेद गेंद के साथ खेलना पसंद करूंगा। मैं दक्षिण अफ्रीका के कोच मार्क बाउच रऔर नए निर्देशक ग्रीम स्मिथ, कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। यह अभी भी एक लंबा रास्ता है और बहुत कुछ हो सकता है। आईपीएल आ रहा है और मैं इस समय भी फॉर्म में हूं। इसलिए मैं अपना नाम टी-20 विश्व कप के लिए सोच रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।  

एबी डी विलियर्स खेलेंगे टी-20 विश्व कप 


डीविलियर्स ने इसके साथ ही नए कोच मार्क बाऊचर और द.अफ्रीका क्रिकेट के नए निर्देशक बने ग्रीम स्मिथ की जमकर तारीफ की। इन दोनों पूर्व साथी खिलाडिय़ों की तारीफ करते हुए कहा मुझे लगता है कि यह दोनों द. अफ्रीका की क्रिकेट को ओर आगे लेकर जाएंगे। गौर हो कि डीविलियर्स ऑस्ट्रेलियाई टी20 लीग बिग बैश में ब्रिसबेन हीट की टीम से खेल रहे हैं और उम्मीद लगा रहें हैं कि उनके बिग बैश के प्रदर्शन से उन्हें टी-20 विश्व कप के लिए द.अफ्रीकी टीम में उनका चयन हो जाए।  

Jasmeet