रैना की गुहार पर मेरठ पुलिस ने 20 मिनट में पहुंचाया ऑक्सीजन सिलेंडर, परिवार का ये सदस्य है बीमार

5/7/2021 11:31:53 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से पूरा देश लड़ रहा है। हाल ही में मेरठ में रहने वाली पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना की मौसी की तबियत कोरोना वायरस के कारण बिगड़ गई थी जिसके बाद खिलाड़ी ने ट्वीट कर तुरंत ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग की थी। इस पर मेरठ पुलिस ने ततकाल मदद करते हुए 20 मिनट में ऑक्सीजन सिलेंडर रैना की मौसी के घर पहुंचा दिया जबकि उनके घर में पड़े एक अन्य ऑक्सीजन सिलेंडर को रीफिल भी करवाया। रैना ने मौसी के लिए ट्वीट कर मदद मांगी थी। 

रैना ने ट्वीट कर मेरठ में रह रहीं अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए मदद मांगी थी। रैना ने ट्वीट करते हुए लिखा था, उम्र 65 साल, गंभीर फेफड़ों के संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती, कोविड पाॅजिटिव, SPO2 बिना सपोर्ट के 70 और सपोर्ट के साथ 91, मेरठ में मेरी मौसी के लिए जल्द से जल्द ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत है। 

PunjabKesari

इस ट्वीट पर मेरठ पुलिस की नजर पड़ते ही मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने सुरेश रैना की मौसी को घर पर ही एक ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया करावा दिया जबकि एक अन्य ऑक्सीजन सिलेंडर भरवा भी दिया। सुरेश रैना की मौसी कृष्णा देवी पत्नी भोपाल सिंह का घर दिल्ली-देहरादून हाईवे के पास स्थित एक कालोनी में हैं। इस बात की जानकारी मेरठ पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की है। 

गौर हो कि रैना के ट्वीट के बाद कई लोग उनकी मदद के लिए आगे आए थे जिसमें बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद का नाम भी शामिल है। रैना के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सोनू सूद ने लिखा था कि भाई बस 10 मिनट में भेजता हूं। फिलहाल आईपीएल रद्द होने के बाद रैना वापस घर को लौट गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static