रायुडू के संन्यास वाले ट्वीट पर CSK के सीईओ बोले- खिलाड़ी ने इस कारण लिया 'बड़ा' फैसला

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 03:29 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के स्टार बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने शनिवार को ट्विटर पर घोषणा की कि मौजूदा 2022 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन उनका आखिरी होगा। अनुभवी भारतीय बल्लेबाज ने अपने ट्वीट में मुंबई इंडियंस और सीएसके को भी धन्यवाद दिया। हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया। अब सीएसके फ्रैंचाइजी के सीईओ काशी विश्वनाथन ने इस पर खुलकर बात की कि रायुडू ने संन्यास की घोषणा क्यों की और बाद में इस ट्वीट को क्यों हटाया। 

विश्वनाथन ने कहा, मैंने उनसे बात की और वह संन्यास नहीं ले रहे हैं। वह अपने प्रदर्शन से निराश थे। उन्होंने ट्वीट हटा दिया है और वह निश्चित रूप से संन्यास नहीं ले रहे हैं। गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस सीजन में सीएसके के अंतिम मैच से पहले ट्वीट में लिखा था कि मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल होगा। मैंने 13 वर्षों तक खेलते हुए 2 महान टीमों का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा समय बिताया है। शानदार यात्रा के लिए मुंबई इंडियंस और सीएसके को ईमानदारी से धन्यवाद देना पसंद करूंगा। 

PunjabKesari

भले ही 36 वर्षीय ने बाद में ट्वीट को हटा दिया, अनुभवी खिलाड़ियों, टीम के पूर्व साथियों और प्रशंसकों ने उन्हें उनके शानदार करियर के लिए बधाई देना शुरू कर दिया था। विश्वनाथन ने कहा, वह अपने प्रदर्शन से खुश नहीं थे और शायद इसीलिए उन्होंने ट्वीट किया। लेकिन सब कुछ ठीक है, हमारे पास एक शब्द है और वह हमारे साथ रहेंगे। 

रायुडू ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत 2010 में मुंबई इंडियंस में की थी। आठ सीजन मुंबई फ्रैंचाइजी के लिए 105 पारियों में 14 अर्धशतक के साथ 2416 रन बनाने के बाद वह 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा 6.75 करोड़ में खरीदे।  फ्रैंचाइज़ी के लिए 67 पारियों में रायुडू ने 32.2 की औसत से 1770 रन बनाए, जिसमें आठ अर्द्धशतक और एक शतक शामिल है। इससे पहले 2019 में एकदिवसीय विश्व कप टीम से बाहर होने के बाद रायुडू ने ट्विटर पर संन्यास की घोषणा की थी, लेकिन बाद में हैदराबाद के लिए खेलने के लिए वापस आए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News