पाकिस्तान पहुंचने पर फैफ डुप्लेसिस ने PCB से कहा- मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी

punjabkesari.in Thursday, Jan 21, 2021 - 03:23 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस को पिछले चार साल में पाकिस्तान का दो बार दौरा करने के बावजूद इस देश में इतनी जल्दी टेस्ट क्रिकेट खेलने की उम्मीद नहीं थी। डुप्लेसिस ने गुरुवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कहा कि यह ऐसी चीज है जिसकी मुझे अपने करियर के दौरान उम्मीद नहीं थी। मैं जानता था कि यहां सीमित ओवरों की क्रिकेट हो रही है लेकिन मुझे नहीं पता था कि यहां इतनी जल्दी टेस्ट क्रिकेट की वापसी होगी।

डुप्लेसिस ने कहा कि मैं इसके लिए तैयार हूं और उम्मीद है कि यह 13 साल पहले जैसी ही होगी। विकेट सपाट हैं और इसलिए हम बल्लेबाज कुछ रन बना सकते हैं। दक्षिण अफ्रीका 13 साल में पहली बार पाकिस्तान में टेस्ट श्रृंखला खेलेगा जिसमें यह 36 वर्षीय बल्लेबाज उसकी बल्लेबाजी का मुख्य आधार होगा। पहला टेस्ट 26 जनवरी से कराची में जबकि दूसरा टेस्ट चार फरवरी से रावलिपंडी में शुरू होगा।

डुप्लेसिस ने 2017 में पाकिस्तान का दौरा किया था। तब उन्होंने टी20 श्रृंखला के लिये विश्व एकादश की अगुवाई की थी। वह पिछले साल नवंबर में पाकिस्तान सुपर लीग प्लेऑफ खेलने के लिये भी पाकिस्तान आये थे। डुप्लेसिस ने कहा कि वह (2017) पाकिस्तान में क्रिकेट की वापसी के लिए पहला कदम था। पाकिस्तान के लिए यह महत्वपूर्ण है कि अब उसे घरेलू परिस्थितियों में खेलने का मौका मिलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News