नवदीप सैनी की चोट पर RCB के फिजियो का बड़ा अपडेट, बोले- कुछ कह नहीं सकते

punjabkesari.in Monday, Oct 26, 2020 - 02:01 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए हैं। मैच के दौरान 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर सैनी का दाहिने अंगूठे पर चोट लगी थी। आरसीबी के प्रमुख फिजियोथेरेपिस्ट इवान स्पीचली ने इस पर अपडेट देते हुए कहा, अभी कह नहीं सकते कि वह कब पूरी तरह ठीक होंगे। 

फिजियो ने कहा, सैनी ने आखिरी गेंद पर अपना दाहिना अंगूठा चोटिल कर लिया। सौभाग्य से, हमारे पास एक अच्छा हाथ का सर्जन था, उसने अच्छी तरह से स्टिच कर दिया है। इसलिए हम सिर्फ रात भर तक निगरानी कर सकते हैं और अगले गेम के लिए तैयार होने के समय इसे देख सकते हैं। 

PunjabKesari

विराट के साथ चार-पांच साल पहले कोलकाता में ऐसा हुआ था, हमने बहते खून को रोकने में कामयाबी हासिल की और एक प्लास्टिक सर्जन द्वारा टांके लगाने के बाद उसने 100 रन बनाए थे। फिजियो ने कहा, दुर्भाग्य से आप 2 चोटों की तुलना नहीं कर सकते। कुछ लोग इसे प्रबंधित कर सकते हैं और कुछ नहीं। इसकी वजह यह भी है कि सैनी की चोट उनके गेंदबाजी हाथ पर है, इसलिए यह उन पर बहुत दबाव पड़ता है, इसलिए मुझे यकीन नहीं है कि वह कब तक ठीक होंगे। उम्मीद है कि वह अगले गेम और बाकी मैचों में खेल पाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News