सरेराह विराट-अनुष्का का किस : फिल्मी सीन नहीं हकीकत!

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2018 - 03:52 PM (IST)

जालन्धर : हर पति-पत्नी की जिंदगी में शादी के बाद कुछ हसीन पल आते हैं जो उन्हें गुदगुदाते रहते हैं। इन्हीं क्रमों में से कुछेक पलों के आखिरकार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने फैंस को दर्शन करवा ही दिए। सोशल साइट्स पर एक फोटो वायरल हैै जिसमें अनुष्का विराट के गले में बाहें डाले हुए हैं। इसे एक नजर में किसिंग पोजीशन भी कहा जा सकता है। यह इसलिए भी खास है क्योंकि बीते दिनों ही वेलेंटाइन-डे निकला है। ऐसे में शादी के बाद अगर पहले वेलेंटाइन डेे पर दो प्यार करने वाले न मिले तो ऐसे में एक-दूसरे के प्रति बेकरारी या कहें तड़प बढऩा लाजमी ही है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की यही तड़प इस फोटो में देखने को मिलती है। तस्वीर सोशल साइट्स पर वायरल होते ही लोगों ने भी तरह-तरह के कंप्लीमेंट दिए हैं। एक फैंस ने लिखा है- यह दुनिया की सबसे खूबसूरत तस्वीर है।



श्रीलंका के खिलाफ दिसंबर में जब भारत ने टी-20 सीरीज खेलनी थी तब विराट ने यंग टैलेंट को मौका देने के नाम पर अपना नाम वापस ले लिया था। लेकिन क्रिकेट फैंस को यह बात जमी नहीं। थोड़ी पड़ताल हुई तो पता चला कि विराट कोहली और अनुष्का इटली में 11 दिसंबर को शादी रचाने जा रहे हैं। इधर, रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने श्रीलंका को हरा दिया। वहीं, दूसरी तरफ कोहली अनुष्का के साथ अपने हनीमून में बिजी थे। इसी दौरान जनवरी में साऊथ अफ्रीका टूर प्रस्ताव था। ऐसे में कोहली अनुष्का को लेकर सीधे साऊथ अफ्रीका पहुंच गए। पहले 2 टेस्ट में भारत को करारी हार झेलनी पड़ी।


टीम इंडिया जब तक संभली कोहली के हनीमून का कबाड़ा हो चुका था। ऐसे में अनुष्का भी वापस भारत आ गई ताकि अपनी आगामी फिल्म सूई धागा की बची शूटिंग पूरी कर सके। इसी बीच उधर दक्षिण अफ्रीका में भारतीय टीम ने वनडे सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन किया। इधर, अनुष्का ने भी शूटिंग से फुर्सत निकाली और साऊथ अफ्रीका पहुंच गई। अब नई-नई शादी हो और पहला ही वेलेंटाइन डे बिना मिले निकल जाए तो तड़प तो होगी ही। आखिरकार दूरियां जब खत्म हुई तो यह खूबसूरत तस्वीर सामने आई।