वन वर्ल्ड वन फैमिली कप : युवराज की टीम हारी, सचिन ने बल्लेबाजी के अलावा विकेट भी निकाला

punjabkesari.in Thursday, Jan 18, 2024 - 03:38 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : गुरुवार (18 जनवरी) को बेंगलुरु के साई कृष्णन क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित वन वर्ल्ड वन फैमिली कप में दिग्गजों ने मैदान पर वापसी की जिसमें सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह की टीम शामिल रही। युवराज की अगुवाई वाली टीम वन फैमिली ने डैरेन मैडी के अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर में 180/6 का स्कोर बनाए। इसके बाद अल्वीरो पीटरसन ने 50 गेंदों में 74 रन बनाकर तेंदुलकर की अगुवाई वाली टीम वन वर्ल्ड को 4 विकेट से जीत दिलाई। 

अंतिम ओवर में 7 रनों का बचाव करते हुए यूसुफ पठान ने गेंदबाजी की लेकिन इरफान पठान ने एक गेंद शेष रहते छक्का लगाकर टीम वन वर्ल्ड को लक्ष्य पार करा दिया और 5 गेंदों में 12 रनों की नाबाद पारी खेली। तेंदुलकर बल्ले से अच्छी लय में दिखे और मुथैया मुरलीधरन द्वारा 16 गेंदों पर 27 रन बनाकर आउट होने से पहले आइकन ने 3 चौके और एक छक्का लगाया। 

तेंदुलकर ने पहले विकेट के लिए नमन ओझा के साथ 31 रनों की साझेदारी की। इसके बाद पीटरसन के साथ दूसरे विकेट के लिए 41 रनों की साझेदारी की। जिन्होंने रन चेज़ में उपुल थरंगा (20 गेंदों पर 29) के साथ 59 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की। इसी के साथ ही तेंदुलकर ने मैच के दौरान दूसरे ओवर में गेंदबाजी करते हुए विकेट भी लिया। 

Content Writer

Sanjeev