चेल्सी क्लब के हक में आई Onlyfans s, लिखा- ऐसे तो कई नौकरियां चली जाएंगी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 07:14 PM (IST)

खेल डैस्क : प्रीमियर लीग क्लब चेल्सी पर लगाए नए प्रतिबंधों से ओनलीफैंस मॉडल सोफी रोज, एस्ट्रिड वेट और एली रोड्स नाराज है। मॉडल्स इस बात से खुश नहीं हैं कि चेल्सी के मालिक रोमन अब्रामोविच को उनका मूल रूस होने के कारण यूके सरकार देश से भगा रही है। इसके अलावा भी चेल्सी पर कई कानून थोपे गए हैं जिसके तहत उन्हें अब विशेष लाइसेंस के तहत ही काम करने की इजाजत होगी। लेकिन इसके लिए बड़ी शर्तें भी लागू हैं कि क्लब को अब खिलाडिय़ों को खरीदने या बेचने, अनुबंधों का विस्तार करने, क्लब मर्चेंडाइज और प्रशंसकों को टिकट बेचने का सीधा हक नहीं होगा।

सोफी रोज, एस्ट्रिड वेट और एली रोड्स जैसे ही चेल्सी क्लब के पक्ष में आई तो क्लब प्रबंधन ने उनके बयानों को प्रमोट करना शुरू कर दिया है।


सोफी रोज जो नियमित रूप से स्टैमफोर्ड ब्रिज के अंदर तस्वीरें खिंचवा रही हैं, ने ट्वीट करते हुए लिखा- यह शर्म की बात है कि हमारे समर्थकों (ब्रिटिश सार्वजनिक एफवाईआई के सदस्यों) को एक युद्ध के परिणामस्वरूप पीड़ित होना पड़ता है जो पूरी तरह से हमारे नियंत्रण से बाहर है। हमारे मालिक/हम प्रशंसक स्पष्ट रूप से आक्रमण को स्वीकार न करें। इससे कई ब्रिटिश भी अपनी नौकरियां खो देंगे।


इस बीच ब्रुनेट बॉम्बशेल एली रोड्स ने ट्विटर पर चेल्सी शर्ट पहने हुए एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि चेल्सी के खिलाफ एक एजेंडा चल रहा है। उन्होंने ट्वीट किया- मंजूरी हो या न हो, लंदन नीला है और हमेशा रहेगा। चेल्सी फुटबॉल क्लब के खिलाफ यह एक एजेंडा है। चेल्सी हमेशा रहा है, हमेशा रहेगा। 


एक अन्य प्रमुख चेल्सी-सपोर्टिंग ओनलीफैन्स मॉडल एस्ट्रिड वेट ने लिखा- बिल्कुल फ्यूमिंग। जोस मोरिन्हो सही थे, चेल्सी फुटबॉल क्लब के खिलाफ एक अभियान चल रहा है।

Content Writer

Jasmeet