"ऋषभ को मौका और संजू को धोखा", पंत को टीम से बाहर करने की उठी मांग, आए ऐसे रिएक्शन

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 06:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा और अंतिम टी20 मैच बारिश की वजह से डकवर्थ लुईस मेथड के अनुसार टाई हो गया। इसी के साथ भारत ने 3 मैचों की टी20 सीरीज 1-0 से जीत ली। वहीं भारत और न्यूजीलैंड को बीच खेले गए आखिरी टी20 मैच में एक बार फिर भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत का प्रदर्शन साधारण रहा। मैच में पंत 5 गेंदों में मात्र 11 रन बनाकर चलते बने। इससे पहले दूसरे टी20 मैच में भी 13 गेंदों में 6 रन ही बना पाए थे। बार-बार मौका मिलने के बावजूद भी पंत कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं।

वहीं, लगातार इस फ्लॉप प्रदर्शन के बाद प्रशंसक पंत को आड़े हाथों ले रहे हैं। फैंस यहां उनका मजाक उड़ा रहे हैं, वहीं कई फैंस का मानना है कि पंत को अब टीम से बाहर निकालने का समय आ गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 


मैच की बात करें तो नेपियर के मैकलीन पार्क में खेले गए तीसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए डेवोन कॉनवे (59) और ग्लेन फिलिप्स (54) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 19.4 ओवर में ऑल आउट होकर 160 रन बनाए। इसके जवाब में भारतीय टीम की शुरूआत खराब रही और टीम ने 21 रन पर ही ईशान किशन, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर के विकेट गंवा लिए। सूर्यकुमार यादव भी 13 रन की छोटी पारी ही खेल सके। हालांकि हार्दिक पांड्या और दीपक हुड्डा टिके रहे और 9 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 75 रन बनाए। इसके बाद मैच बारिश की वजह से रोकना पड़ा और मैच दोबारा शुरू नहीं हो सका। भारतीय टीम को किस्मत का भी साथ मिला क्योंकि टीम को मैच टाई करवाने के लिए 9 ओवर में 75 रन ही चाहिए थे और मैच टाई होने से भारत ने सीरीज अपने नाम कर ली। 

Content Editor

Ramandeep Singh