पोर्न इंडस्ट्री छोड़कर रैसलर बनी ओरियन, पहले ही मैच में हुई खूब पिटाई

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2019 - 08:18 PM (IST)

नई दिल्ली : किसी समय पोर्न इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाने वाली ओरियन स्टार को कुछ महीनों से फाइटर बनने का भूत सवार था। इसी क्रम में उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री छोड़ी और एमएमए की तैयारी करनी शुरू कर दी। लेकिन ओरियन को तब बड़ा झटका लगा जब वह अपने करियर की पहली ही बाऊट में बुरी तरह हार गई। 25 साल की ओरियन जिनका असली नाम रेबेका ब्रिग्मैन है, रिंग में 26 साल की एलिस रीड के सामने थी।

रीड ने रिंग में उतरते ही रेबेका ब्रिग्मैन उर्फ ओरियन स्टार पर हमले शुरू कर दिए। रेबेका रीड के हमलों का जवाब नहीं दे पाई और मैच गंवा बैठीं। हालांकि इससे पहले ओरियन को रेसलिंग रिंग में उतरने पर सावधान किया गया था। एक प्रेस वार्ता के दौरान जब उनसे पूछा गया था कि फाइटर की पुष्टभूमि न होने के बावजूद वह कैसे एमएमए की तैयारी करेंगी। इस पर ओरियन ने कहा था- वह चाहती है कि रैसलिंग में ही करियर बनाए।

ओरियन ने दावा किया था कि स्कूल स्तर पर वह एमएमए के जूनियर लेवल पर खेल चुकी हैं। जब उनसे पोर्न इंडस्ट्री छोटी उम्र में ही छोडऩे का कारण पूछा गया तो उन्होंने साफ कहा कि मैं अपना करियर आगे बढ़ाना चाहती हूं। मुझे लगता है कि बतौर रैसलर मैं अच्छा कर सकती हूं।

 

Jasmeet