"अन्य टीमें नहीं चाहती थी, लेकिन हम यहां हैं" सेमीफाइनल में पहुंचने पर पाक टीम के मेंटर का बयान आया सामने

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 04:00 PM (IST)

सिडनी: अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज और वर्तमान में पाकिस्तान टीम के ‘मेंटर' (मार्गदर्शक) मैथ्यू हेडन ने स्वीकार किया कि उनकी टीम का टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचना चमत्कार जैसा है। पाकिस्तान की टीम भारत और फिर जिंबाब्वे से हार के कारण एक समय बाहर होने के कगार पर थी लेकिन नीदरलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को उलटफेर का शिकार बनाया जबकि पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराया। इससे पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंच गया जहां बुधवार को सिडनी में उसका मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा। 

हेडन ने रविवार के मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में अपने भाषण में कहा,‘‘यह चमत्कार है जो हमने देखा लेकिन हमें प्रक्रिया पर विश्वास था। हमें एक दूसरे पर भरोसा था और फिर चमत्कार हो गया।'' 

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा,‘‘हमारी राह आसान नहीं रही। अगर नीदरलैंड वह मैच नहीं जीतता तो हम यहां नहीं होते। लेकिन अब हम यहां हैं और अधिक मजबूत हैं क्योंकि कोई भी हमें यहां नहीं देखना चाहता था और इससे हमें अब फायदा मिलेगा।'' ऑस्ट्रेलिया का यह पूर्व सलामी बल्लेबाज पिछले टी20 विश्वकप में पाकिस्तान का बल्लेबाजी कोच था और इस बार वह टीम के लिए मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News