CSK के गेंदबाजी सलाहकार एरिक सिमंस बोले- पिछली बार की तुलना में हमारे बल्लेबाज काफी आक्रामक

punjabkesari.in Saturday, Sep 25, 2021 - 01:09 PM (IST)

शारजाह : चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजी सलाहकार एरिक सिमंस ने कहा है कि उनके बल्लेबाजों ने यूएई की धीमी पिचों पर पिछली बार की तुलना में अधिक आक्रामक बल्लेबाजी करने की योजना बनाई है और अपने पहले दो मैचों में उन्होंने ऐसा ही किया। सिमंस ने साथ ही कहा कि महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली टीम ने 2020 सत्र में लचर प्रदर्शन के बाद सबक सीख लिया है। 2020 सत्र भी यूएई में ही हुआ था। 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ जीत के बाद प्रेस कांफ्रेंस में सिमंस ने कहा, ‘हमने पहले ही बात की है कि आईपीएल (2021) के पहले चरण में भारत में हमारे लिए क्या चीजें सही रही। हमने बात की कि यहां (पिछली बार संयुक्त अरब अमीरात में) हमने क्या गलत किया था। आपको पता है कि अधिकतर समय खराब प्रदर्शन सीखने के लिए सर्वश्रेष्ठ चीज होती है।' सुपरकिंग्स शुक्रवार को यहां बेंगलोर की टीम को छह विकेट से हराकर अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज हो गया। 

भारत के पूर्व गेंदबाजी कोच सिमंस ने कहा कि पिछला आईपीएल सीखने के लिहाज से उनके लिए अच्छा अनुभव रहा। उन्होंने कहा, ‘पिछले आईपीएल में हमारे लिए क्या गलत रहा, यह हमारे लिए बहुत बड़ा सबक था। लेकिन मुझे लगता है कि सबसे बड़ा अंतर हमारी बल्लेबाजी की आक्रामकता है, हम इस बार पिछली बार की तुलना में काफी अधिक आक्रामकता के साथ खेल रहे हैं।' 

सिमंस ने मैच में 24 रन देकर तीन विकेट चटकाने वाले आलराउंडर ड्वेन ब्रावो की तारीफ करते हुए कहा कि टीम उनके प्रदर्शन से ‘बेहद खुश' है और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ने पिछले कुछ मैचों में काफी अच्छी गेंदबाजी की है। कोच ने दो विकेट चटकाने वाले आलराउंडर शार्दुल ठाकुर की भी सराहना की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News