इंग्लैंड के लिए परेशानी खड़ी करेगी हमारी गेंदबाजी साझेदारी : हारिस रऊफ

punjabkesari.in Sunday, Jul 04, 2021 - 03:21 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने साथी तेज गेंदबाज हारिस रउफ का पाकिस्तान की पुरुष राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के केंद्रीय अनुबंध 2021-22 सूची में शामिल होने पर स्वागत किया है। रावलपिंडी में जन्मे हारिस का नाम शुक्रवार को पहली बार सी श्रेणी में रखा गया। इस 27 वर्षीय तेज गेंदबाज को पिछले साल इमर्जिंग कैटेगरी मिली थी। पिछले 12 महीनों में हैरिस ने 22 सफेद गेंद वाले मैचों में 26.12 की औसत और 7.46 की इकॉनमी रेट से 31 विकेट लिए हैं। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति में हैरिस ने शाहीन से कहा, डर्बी में यह खबर पाकर मैं बहुत खुश हूं और निश्चित रूप से इसे इस साल के लिए प्रेरणा के रूप में लूंगा। आठ जुलाई से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में मेजबान टीम के खिलाफ इंग्लैंड की परिस्थितियों का जिक्र करते हुए हारिस ने कहा, 'इंग्लैंड हमेशा से चुनौतीपूर्ण दौरा रहा है लेकिन हमारा गेंदबाजी विभाग अच्छा है। हम अपनी गेंदबाजी साझेदारी के माध्यम से मेजबान के लिए परेशानी खड़ी करेंगे। 

प्रशंसकों को मैच देखने के लिए स्टेडियम में आने की अनुमति देने के यूनाइटेड किंगडम सरकार के फैसले पर हारिस ने प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि वह स्टेडियम में पाकिस्तानी प्रशंसकों के सामने प्रदर्शन करने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे थे। शाहीन ने यह भी कहा कि जब भीड़ होती है तो उन्हें हमेशा प्रदर्शन करने में मजा आता था। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन वनडे और तीन टी20 मैच होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News