रहाणे की टीम में मौजूदगी से हमारा मध्यक्रम मजबूत हुआ - शिखर धवन

punjabkesari.in Wednesday, Nov 04, 2020 - 09:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का कहना है कि दिल्ली कैपिटल  मध्यक्रम में अजिंक्य रहाणे की मौजूदगी टीम की बल्लेबाजी में स्थिरता लाती है। दोनों खिलाड़ियों ने ग्रुप चरण के अपने अंतिम मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) पर टीम की जीत में अहम योगदान दिया था जिस कारण दिल्ली कैपिटल्स की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंचने में कामयाब हो पाई।

शिखर धवन ने कहा कि हां निश्चित रूप से रहाणे उपस्थिति मुझे खुलकर खेलने की अनुमति देती है। वह मध्यक्रम में बहुत अधिक स्थिरता लाते हैं और क्वालिफायर से पहले उन्होंने अद्भुत पारी खेली। यह हमेशा एक फायदा देता है जब वह टीम में होते हैं और मैं खुलकर अपना खेल दिखा पाता हूं। 

मैं पिछले चार वर्षों से 500 से अधिक स्कोर कर रहा हूं इसलिए सभी को सर्वश्रेष्ठ होना चाहिए। लेकिन इस सीज़न में मैंने दो शतक भी बनाए हैं और दो बार शून्य पर आउट भी हुआ जो मेरे साथ पहले कभी नहीं हुआ। धवन ने कहा कि मेरे लिए अपनी फॉर्म को बनाए रखना और अपनी टीम की मदद करना ही मेरा राज है। मेरे लिए सभी सीजन अच्छे हैं। मैं हमेशा अच्छे इरादे और जुनून के साथ खेलता हूं।

कोच पोंटिंग पर धवन ने कहा कि वह हमेशा हमें सब कुछ वापस देने के लिए तैयार रहते हैं और हमें मुश्किल परिस्थितियों में स्पष्टता देते हैं। वह हमेशा खुली बातचीत के लिए तैयार रहते हैं। वह कोचिंग स्टाफ के बारे में भी प्रतिक्रिया भी देते है जिससे टीम से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन निकाला जा सके। उनके पास संचार करने की महान कला है। वह न केवल प्लेइंग इलेवन, बल्कि हर किसी के लिए रहे शानदार रहें हैं। 


 

Raj chaurasiya