पडिक्कल ने अपनी पारी का श्रेय विराट को दिया, कहा - उनसे बहुत कुछ सीखा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 22, 2020 - 11:55 AM (IST)

दुबई : बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस साल के संस्करण में अपना पहला डेब्यू मैच खेला। पडिक्कल ने अपने शुरुआती मैच में ही सनराइजर्स हैदराबाद पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इसका श्रेय उन्होंने टीम के कप्तान विराट कोहली को दिया और कहा कि मैनें उनसे बहुत कुछ सीखा है।

PunjabKesari

पडिक्कल ने कहा कि पिछले एक महीने से हम यहां प्रशिक्षण ले रहे हैं। विराट भैया ने मुझसे बात की है और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। जब भी मैं उनके साथ होता हूं मैं उनसे सवाल पूछता रहता हूं। एरोन फिंच ने भी मेरा काफी हौंसला बढ़ाया। उन्होंने मुझे खुलकर खेलने के लिए प्रेरित किया। वह समझ गए कि मैं जल्दी से रन बना रहा हूं तो उन्होंने मुझे स्ट्राइक दी और मुझमें आत्मविश्वास दिखाया।

PunjabKesari

पडिक्कल ने आगे कहा कि जब मुझे खबर मिली कि मैं आरसीबी के लिए पदार्पण करूंगा तो मैं बहुत घबरा गया था। मैं अपने कमरे में चल रहा था जिस दिन मुझे खबर मिली कि मैं हैदराबाद के खिलाफ खेलूंगा। जब मैं बल्लेबाजी करने आया तो मैं शांत रहा। जब मैंने अपनी पहली दो गेंदें खेलीं तो मुझे सच में अच्छा लगा।

PunjabKesari

बता दें कि आईपीएल में पदार्पण कर रहे पडिक्कल ने हैदराबाद के खिलाफ शानदार पारी खेली जिसमें उन्होंने 42 गेंदों में 56 रन बनाए। इसके साथ ही उन्होंने सलामी बल्लेबाजी करने के लिए फिंच का भी अच्छा साथ दिया और टीम के लिए दोनों सलामी बल्लेबाज़ों ने 90 रन की साझेदारी की।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News