पडिक्कल ने अपनी पारी का श्रेय विराट को दिया, कहा - उनसे बहुत कुछ सीखा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 22, 2020 - 11:55 AM (IST)

दुबई : बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस साल के संस्करण में अपना पहला डेब्यू मैच खेला। पडिक्कल ने अपने शुरुआती मैच में ही सनराइजर्स हैदराबाद पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इसका श्रेय उन्होंने टीम के कप्तान विराट कोहली को दिया और कहा कि मैनें उनसे बहुत कुछ सीखा है।

पडिक्कल ने कहा कि पिछले एक महीने से हम यहां प्रशिक्षण ले रहे हैं। विराट भैया ने मुझसे बात की है और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। जब भी मैं उनके साथ होता हूं मैं उनसे सवाल पूछता रहता हूं। एरोन फिंच ने भी मेरा काफी हौंसला बढ़ाया। उन्होंने मुझे खुलकर खेलने के लिए प्रेरित किया। वह समझ गए कि मैं जल्दी से रन बना रहा हूं तो उन्होंने मुझे स्ट्राइक दी और मुझमें आत्मविश्वास दिखाया।

पडिक्कल ने आगे कहा कि जब मुझे खबर मिली कि मैं आरसीबी के लिए पदार्पण करूंगा तो मैं बहुत घबरा गया था। मैं अपने कमरे में चल रहा था जिस दिन मुझे खबर मिली कि मैं हैदराबाद के खिलाफ खेलूंगा। जब मैं बल्लेबाजी करने आया तो मैं शांत रहा। जब मैंने अपनी पहली दो गेंदें खेलीं तो मुझे सच में अच्छा लगा।

बता दें कि आईपीएल में पदार्पण कर रहे पडिक्कल ने हैदराबाद के खिलाफ शानदार पारी खेली जिसमें उन्होंने 42 गेंदों में 56 रन बनाए। इसके साथ ही उन्होंने सलामी बल्लेबाजी करने के लिए फिंच का भी अच्छा साथ दिया और टीम के लिए दोनों सलामी बल्लेबाज़ों ने 90 रन की साझेदारी की।  
 

Raj chaurasiya