मॉडलिंग से मन भरा, अब यूएफसी में वापसी चाहती है यह सुंदर रैसलर

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 04:24 PM (IST)

नई दिल्ली : यूएफसी का जाना-माना नाम पेजे वेनजाट वापसी की कोशिशों में लगी हुई है। फाइटिंग के अलहदा अपनी ग्लैमरस लाइफ के लिए मशहूर पेजे इन दिनों बोर होती नजर आ रही हैं। उन्होंने यूएफसी ऑनर डाना व्हाइट से संपर्क कर कहा है कि वह जल्द ही रिंग में उतरकर किसी को घूसा मारना चाहती है, उसे दिसंबर से पहले रिंग में उतरने की इजाजत दें।


पेजे बीती जुलाई में फाइट के दौरान अपनी बाजू जख्मी करवा बैठी थी। इसके बाद से ही वह इलाज कराने में बिजी थी। हालांकि इस दौरान भी पेजे को कई मॉडलिंग असाइनमैंट पर देखा गया। समुद्र किनारे अठखेलियां करते की उनकी कई फोटोज भी वायरल हुईं। और तो और इस दौरान उनके डब्लयूडब्लयूई में डेब्यू करने की भी खबरें उठी थी। 


बहरहाल, रिंग से बाहर होने के बाद पेजे ने कहा- मुझे एक महीना हो गया है और मैंने कुछ भी नहीं सुना है। मैं अपने बाजू को फिर से सक्रिय कर रही हूं क्योंकि मैं वापसी के लिए तैयार रहना चाहती हूं। मैं इंतजार में हूं वह  (यूएफसी प्रबंधन) क्या रुख दिखाता है। 
पेजे ने कहा- मुझे पता है कि ऐसे लोग हैं जो मुझसे लडऩा चाहते हैं। मेरे पास ऐसे लोगों की एक पूरी सूची है जो मुझे इसके बाद ट्विटर पर कॉल करने वाले हैं। तो, चलिए इसे करते हैं। मैं तैयार हूूं मुझसे झगड़ा कर लो!

पेजे ने इसके लिए यूएफसी प्रेसिडेंट डाना व्हाइट से भी बात की है। उन्होंने कहा कि हे डाना। मैं लडऩे के लिए तैयार हूं, मुझे दिसंबर में एक लड़ाई दे दो। मुझे लगता है कि उस समय मुझे दस से 12 सप्ताह तैयारी के लिए मिल जाएंगे इसमें से चार सप्ताह बीत भी गए हैं।

Jasmeet