न्यूजीलैंड के क्रिकेटर पर लट्टू हुई पाक एक्ट्रैस, लिखा मेरे बच्चों के बाप बनोगे

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2019 - 07:53 PM (IST)

नई दिल्ली : न्यूजीलैंड के क्रिकेटर जिम्मी नीशम इन दिनों पाकिस्तानी एक्ट्रैस के एक नए ट्विट के कारण चर्चा में है। अपने ट्विट में  पाकिस्तानी एक्ट्रैस ने जिम्मी से उसके बच्चे के पिता बनने की ख्वाहिश की है। इस पाकिस्तान एक्ट्रैस का नाम है सेहर शिनवारी। वह पाकिस्तान के डेली सोप में काम करती है। खास बात यह है कि जिम्मी ने भी उनके प्रपोजल पर वापस जवाब दिया। दरअसल, सेहर ने अपने ट्विट में लिखा था कि जिम्मी क्या तुम मेरे फ्यूचर में होने वाले बच्चों के पिता बनना चाहोगे?
सेहर के इस कमेंट पर थोड़ी देर में ही जिम्मी का रिप्लाई भी आ गया। जिम्मी ने लिखा- बाकी सब तो ठीक है लेकिन कमेंट के आखिरी में आपने इमोजी दिए हैं वह जरूरी नहीं थे।


खास बात यह रही कि जिम्मी का रिप्लाई आता देख सेहर इतनी उत्साहित हो गई कि उन्होंने जिम्मी का यही ट्विट आगे अपने फैंस को दिखा दिया। 

सेहर यही नहीं रुकी। इसके एक घंटे बाद जब भारतीय मीडिया में इस पर खबरें बाहर आई तो सेहर ने एक और ट्विट किया। इसमें उन्होंने लिखा- जिम्मी नीशम ने मेरे मैरिज प्रपोजल वाले ट्विट पर रिप्लाई क्या कर दिया इंडिया में तो जेसे किसी ने मिर्चीयों की बरसात कर दी। जिम्मी को बता रहे हैं कि इससे दूर रहो यह टेरिरिस्ट कंट्री की है जैसे जिम्मी सच में मुझसे शादी करने के लिए तैयार हो गया हो।

यहीं नहीं कई ट्विटर यूजर्स ने सेहर को सस्ती पब्लिसिटी हासिल करने के लिए किए गए ड्रामे को लेकर जमकर कोसा। देखें ट्विट-

टिकटॉक स्टार भी है सेहर

Jasmeet