पाकिस्तान के इस क्रिकेटर ने मनाई महाशिवरात्रि, शेयर किया शिव मंदिर के दर्शन का Video

2/22/2020 11:00:45 AM

स्पोर्ट्स डेस्क: महाशिवरात्रि के मौके पर देशभर में शुक्रवार को श्रद्धालुओं ने पूरे धूमधाम के साथ और परंपरागत तरीके से शिवरात्रि का त्योहार मनाया गया। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान के कराची शहर में भगवान शिव के मंदिर में पूजा करते हुए दिखाई दिए। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

On the auspicious occasion of #Mahashivratri, had darshan at Shri Ratneshwar Mahadev Temple in Karachi. May Bhagwan Mahadev bless you all with happiness. #HarHarMahadev pic.twitter.com/nFkSDA9SfR

— Danish Kaneria (@DanishKaneria61) February 21, 2020

दरअसल, कनेरिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर, कराची में श्री रत्नेश्वर महादेव मंदिर में दर्शन किए। भगवान महादेव आप सभी को प्रसन्नता प्रदान करें #हर हर महादेव... आपको बता दें कि इस वीडियो में साफ तौर पर दिखाई पड़ रहा है कि कनेरिया अपनी फैमिली के साथ भगवान शिव की पूजा करते हुए नजर आ रहे है। जिसके बाद उनकी यह वीडियो इस समय इंटरनेट पर काफी वायरल हो गई है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि इससे पहले एक वीडियो के जरिए एक सनसनीखेज खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान टीम में ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्होंने मैच फिक्स किए और देश को बेच दिया, लेकिन पीसीबी में उनका वापस स्वागत किया गया। दानिश ने कहा था कि उन्होंने कभी अपने देश को पैसे के लिए नहीं बेचा है। हालांकि कनेरिया पाकिस्तान की तरफ से टेस्ट में चौथे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी हैं। कनेरिया ने 61 टेस्ट मैचों की 112 पारियों में 261 विकेट चटकाए हैं। वह इस लिस्ट में वसीम अकरम, वकार यूनिस और इमरान खान से पीछे हैं। कनेरिया के अलावा किसी पाकिस्तान स्पिनर ने टेस्ट में इतने विकेट नहीं चटकाए हैं। 

PunjabKesari

 


neel

Related News