IPL निलंबित होने पर बोले पाक फैंस- और ये बेवकूफ PSL का मजाक उड़ा रहे थे

5/4/2021 4:45:31 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : जैव सुरक्षित वातावरण (बायो बबल) में कोविड-19 के कई मामले पाये जाने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को मंगलवार को अनिश्चितकाल के लिये निलंबित कर दिया गया। लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा, ‘टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया गया है। आईपीएल के निलंबित होने के बाद पाकिस्तानी फैंस पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का हवाला देकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। 

आईपीएल 2021 के अनिश्चितकाल तक निलंबित होने की खबरों के बाद कई पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ट्रोलिंग करते हुए नजर आए। इस दौरान एक यूजर ने लिखा, और ये बेवकूफ PSL का मजाक उड़ा रहे थे। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, इंडियंस पीएसएल का मजाक उड़ा रहे थे जब कोविड-19 के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। जैसा काम करोगे वैसा ही फल मिलेगा। इसी के साथ ही एक और यूजर ने आईपीएल निलंबित होने पर लिखा, वे पीएसएल को ट्रोल कर रहे थे और अब उनके साथ भी वैसा ही हुआ। देखें अन्य लोगों के ट्वीट्स - 

गौर हो कि आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा, ‘टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया गया है। हम अगले उपलब्ध समय में इस प्रतियोगिता का आयोजन करने की कोशिश करेंगे लेकिन इस महीने ऐसी संभावना नहीं है।’ यह घोषणा सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद की गई। 

इससे पहले सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच एल बालाजी तथा कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों संदीप वारियर्स और वरुण चक्रवर्ती के परिणाम भी पॉजिटिव आए थे। वहीं संक्रमण बढ़ने के कारण 2 आईपीएल मैचों को स्थगित कर दिया गया था जिसमें केकेआर और आसरीबी का सोमवार तथा राजस्थान राॅयल्स और सीएसके के बीच बुधवार को होने वाला मैच शामिल था। 


Content Writer

Sanjeev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static