PSL में भारतीय क्रिकेटरों को देखना चाहते हैं पाकिस्तानी फैंस, चलते मैच में उठाई मांग

punjabkesari.in Sunday, Feb 23, 2020 - 06:29 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर दोनों देशों के लोगों के अंदर उत्साह भर आता है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अक्सर भारत के साथ मैच खेलने की बात करते रहते हैं। अब पाकिस्तान के लोगों ने भी भारत और पाक सीरीज की मांग कर दी है। पाकिस्तान में चल रही टी20 लीग पीएसएल के एक मैच दौरान दर्शक भारत को पाकिस्तान में खेलते हुए देखना चाहते हैं।

  PunjabKesari

पीएसएल में इस्लामाबाद यूनाइटेड और मुल्तान-सुल्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले के दौरान एक पाकिस्तानी फैन ने फिर भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट को दोबारा शुरु करने की बात रखी। दर्शक ने एक होर्डिंग बोर्ड पकड़ा हुआ था जिस पर लिखा हुआ था कि हम भारत को पाकिस्तान में खेलते हुए देखना चाहते है। पाकिस्तान में भारतीय खिलाड़ियों को काफी पसंद भी किया जाता है।

PunjabKesari

भारत और पाकिस्तान के बीच आखिरी बार कोई द्विपक्षीय सीरीज 2012 में खेली गई थी। जिसके बाद भारत और पाकिस्तान की टीमें सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट और मल्टीनेशनल टूर्नामेंट में खेलते हुए ही दिखाई देती हैं। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा और शोएब अख्तर अपने यूट्यूब चैनल पर भारत- पाक सीरीज की मांग करते रहते हैं।  

PunjabKesari

बता दें कि एशिया कप की मेजबानी इस बार पाकिस्तान के पास थी। लेकिन भारतीय क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई ने भारतीय टीम को पाकिस्तान भेजने से इंकार कर दिया। जिस वजह से अब एशिया कप पाकिस्तान में नहीं बल्कि किसी दूसरे देश में खेली जाएगी।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News