पाक मंत्री बोली- जब तक कश्मीर आज़ाद नहीं करोगे तब तक भारत से मैच नहीं खेलेंगे

punjabkesari.in Sunday, Feb 09, 2020 - 09:09 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और पाकिस्तान के बीच हाल फिलहाल में कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है लेकिन बावजूद इसके पाक क्रिकेटर भारत से सीरीज कराने की मांग करते रहते हैं। भारत से क्रिकेट के रिश्ते को लेकर पाक मंत्री ने विवादित बयान दिया है। पाकिस्तान की मंत्री फिरदौस अशिक अवान ने कहा कि भारत जब तक कश्मीर के लोगों को आजाद नहीं करा देता तब तक पाकिस्तान को भारत से सीरीज नहीं खेलनी चाहिए। 

PunjabKesari

पाक मंत्री फिरदौस ने एक अखबार में दिए इंटरव्यू को दौरान कहा कि पाकिस्तान को भारत से कोई भी इंटरनेशल मैच नहीं खेलना चाहिए। भारत जब तक कश्मीर को आजाद नहीं कर देता तब तक पाक टीम को भारत से कोई भी क्रिकेट मैच नहीं खेलेगी। उन्होंने भारत पर आरोप लगाया कि भारत की वजह से ही पाकिस्तान में क्रिकेट नहीं खेली जा रही है। 

PunjabKesari

फिरदौस  ने कहा कि भारत ने पाकिस्तान में इंटरनेशनल क्रिकेट रोकने के लिए कई झूठी साजिश रची हैं। जबतक भारत कश्मीरी लोगों को आजाद नहीं कर देता तब तक भारत-पाकिस्तान का मैच कश्मीरियों के जख्मों पर नमक रगड़ेगा। उन्होंने बांग्लादेश का शुक्रिया किया जो वह पाक में क्रिकेट खेलने के लिए आई।

PunjabKesari

गौर हो कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान और उनके कई मंत्री भारत को लेकर कई विवादित बयान दे चुके हैं और पाकिस्तान में क्रिकेट न खेलने पर भारत और बीसीसीआई पर दोष लगाते रहें हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News