PAK v SL 1st ODI: सरफराज ने फैंस से लगाई गुहार, बाबर ने कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2019 - 03:20 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान में श्रीलंका क्रिकेट टीम पर आतंकी हमले के 10 साल बाद श्रीलंकाई टीम एक बार फिर से पाकिस्तान दौरे पर पहुंची है। पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच  27 सितम्बर को खेले जाने वाले पहले वनडे मैच के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने लोगों से गुहार लगाई है कि वह इस दिन को इतिहास बनते हुए देखें। पाकिस्तान दौरे पर गई श्रीलंकाई टीम कराची में तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद लाहौर में तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। 

लगभग एक दशक के बाद कराची में हो रहे वनडे इंटरनेशल मैच से पहले सरफराज ने कहा कि शुक्रवार को इतिहास बनेगा जब कराची 10 साल बाद वनडे मैच की मेजबानी करेगा। उन्होंने कहा, मैं पाकिस्तान क्रिकेट के सभी फैंस से गुजारिश करता हूं कि वे इतिहास को बनते देखने के लिए बड़ी संख्या में नेशनल स्टेडियम में पहुंचे। उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि पूरा स्टेडियम भरा होगा जो हमें ही नहीं, बल्कि दोनों टीमों को चीयर्स करेंगे। 

वहीं पाकिस्तान क्रिकेट टीम के उप-कप्तान बाबर आजम ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए 27 सितम्बर को अपने लिए सबसे बड़ा दिन बताया है। उन्होंने कहा कि पहले वनडे मैच में मेरे सामने जब घरेलू दर्शक होंगे तो वो मेरे लिए सबसे बड़े दिनों में से एक होगा। 

वनडे और टी20 सीरीज का पूरा शेड्यूल : 

वनडे : पहला मैच 27 सितम्बर, दूसरा मैच 29 सितम्बर और तीसरा मैच 2 अक्तूबर को खेला जाएगा। तीनों मैच कराची में खेले जाएंगे। 

टी20 : पहला मुकाबला 5 अक्तूबर, दूसरा खेल 7 अक्तूबर और तीसरा मैच 9 अक्तूबर को होगा। टी20 के सभी मुकाबले लाहौर में होंगे। 

Sanjeev