पहले ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने मारी पाक खिलाड़ी को गेंद, फिर कप्तान ने जड़ दिया थप्पड़

punjabkesari.in Monday, Mar 07, 2022 - 04:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच की ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान पहले बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने शार्ट लेग पर खड़े फिल्डर को शॉट खेलते हुए गेंद मार दी। उसके बाद फिर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने थप्पड़ जड़ दिया। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

PunjabKesari

दरअसल ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन बल्लेबाजी कर रहे थे। नासिर की एक शॉर्ट पिच गेंद पर लाबुशेन ने पुल शॉट मारा। यह शॉट सीधा शार्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे इमाम उल हक के कंधे पर जा लगा। गेंद लगने के बाद इमाम कुछ देर तक मैदन पर ही बैठ गए। 

PunjabKesari

इसके कुछ देर बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम आए और उन्होंने इमाम को उठाया। इमाम को उठाने के बाद पहले उन्होंने हाल-चाल पूछा और उसके बाद उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। बाबर आजम ने यह थप्पड़ मजाक में मारा था, इसके बाद दोनों खिलाड़ी मैदान पर ही हंसने लगे।

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच में इमाम ने शानदार पारी खेलते हुए 157 रन बनाए। इसके बाद अजहर अली ने 185 रन की पारी खेलकर पाकिस्तान के स्कोर को 476 तक ले गए। जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भी अच्छी शुरूआत दी और पाकिस्तान के खिलाफ 4 विकेट के नुकसान पर 381 रन बना लिए हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News