PAK vs ENG टेस्ट सीरीज, शोएब अख्तर बोले- मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि कहीं...

punjabkesari.in Thursday, Jul 02, 2020 - 06:53 PM (IST)

नई दिल्ली : पाकिस्तान की क्रिकेट टीम इस वक्त इंगलैंड में है। उन्होंने यहां इंगलैंड के साथ टेस्ट और टी-20 सीरीज खेलनी है। सीरीज को अभी थोड़ा वक्त है लेकिन पाक के पूर्व तेज गेंदबाज अभी से थोड़ा घबराए हुए दिख रहे हैं। अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर पाकिस्तानी बल्लेबाजों की मानसिकता को लेकर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा- पाकिस्तान को सिर्फ जीत की नीयत के साथ ही खेलना होगा। 

Video: पाकिस्तान की हार पर भड़के शोएब ...

बहरहाल, पाकिस्तान की ओर से अंततराष्ट्रीय क्रिकेट में 400 से ज्यादा विकेट लेने वाले अख्तर ने कहा- मैं कोविड -19 के मामले में खिलाडिय़ों को नकारात्मक ही देखना चाहता हूं। लेकिन उनकी मानसिकता जरूर सकारात्मक होना चाहिए। पाकिस्तान को वास्तव में अच्छा क्रिकेट खेलने की जरूरत है। दुनिया भर में अभी क्रिकेट नहीं चल रहा है और वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलने के बाद इंग्लैंड को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना होगा।

गरीबी में बीता था शोएब अख्तर का बचपन ...

अख्तर ने कहा- मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि पाकिस्तान को वहां श्रृंखला ड्रा करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। इससे पूर्व हम इंग्लैंड में कई खेल जीत सकते थे, लेकिन मुझे लगता है कि बल्लेबाजों की मानसिकता सिर्फ वहां नहीं थी। मुझे उम्मीद है कि टीम इंग्लैंड में बेहतर स्थिति का आंकलन करने और एक ठोस टीम संयोजन के साथ आगे आने में सक्षम है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News