PAK vs NED : बल्लेबाज के चहरे पर लगा हारिस रउफ का खतरनाक बाउंसर, निकला खून

punjabkesari.in Sunday, Oct 30, 2022 - 03:12 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : अपने शुरुआती दो मुकाबलों में हारने के बाद पाकिस्तान वर्तमान में पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में टी20 विश्व कप 2022 सुपर 12 चरण में जीत के लिए नीदरलैंड के खिलाफ खेल रहा है। बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम ने टॉस हारने के बाद पहले गेंदबाजी करते हुए नीदरलैंड को 91 पर रोक दिया। लेकिन नीदरलैंड की पारी के छठे ओवर में उस समय बड़ा हादसा हो गया तेज गेंदबाज हारिस रउफ का एक खतरनाक बाउंसर दिया नीदरलैंड के बल्लेबाज बास डी लीडे के चेहरे पर लगा और खून निकल आया। 

छठे ओवर की पांचवीं गेंद पर पाकिस्तान के गेंदबाज ने शॉर्ट गेंद डाली और उसकी उछाल ने बल्लेबाज को चौंका दिया। डी लीडे ने स्वाइप करने की कोशिश की लेकिन गेंद हेलमेट पर लग गया। पाकिस्तानी क्रिकेटर तुरंत उसकी जांच करने के लिए दौड़े और फिजियो को भी मैदान में आना पड़ा। गेंद इतनी तेज थी कि बल्लेबाज के गाल पर हल्का सा कट लग गया और खून भी दिखने लगा। इसके बाद फिजियो के साथ डगआउट के लिए निकलना पड़ा। 

डी लीडे के बल्लेबाजी पर नहीं लौटने के साथ नीदरलैंड ने भी लोगान वैन बीक को अपने कंस्यूशन विकल्प के रूप में घोषित किया। गौर हो कि नीदरलैंड की टीम ने 8.1 ओवर में 26 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे जिससे टीम उबर नहीं सकी। कोलिन एकरमैन ने 27 गेंद में इतने ही रन बनाए जबकि कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स (15 रन) भी दोहरे अंक तक पहुंच गए। शादाब खान सबसे सफल गेंद रहे जिन्होंने 22 रन देकर तीन विकेट झटके। 

देखें तस्वीरें 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News