PAK vs NZ : शाहीन अफरीदी और बाबर आजम में बातचीत हुई बंद ! अकेले नजर आए नए कप्तान

punjabkesari.in Friday, Jan 12, 2024 - 10:31 PM (IST)

खेल डैस्क : ऑकलैंड के ईडन पार्क में जब पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड से पहला टी20 मुकाबला 46 रन से हारी तो हार की बजाय सबसे ज्यादा चर्चा शाहीन अफरीदी और बाबर आजम के आपसी व्यवहार को लेकर हुई। उक्त मामले पर पाकिस्तान के एक वरिष्ठ पत्रकार ने दावा किया कि पाकिस्तान की बड़ी हार की वजह शाहीन अफरीदी और बाबर आजम थे जिन्होंने फील्डिंग के दौरान एक-दूसरे से बात तक नहीं की। दावा किया गया कि टीम बिखरी नजर आ रही है। खिलाड़ी एकजुट नहीं दिखे। टीम टूटे हुए घर की तरह दिख रही थी।

 


उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के खिलाड़ी एकजुट नहीं हैं। शाहीन अफरीदी एक कप्तान के रूप में हारे हुए लग रहे थे और जब गेंदबाज कीवी बल्लेबाजों से परेशान हो रहे थे तो उन्होंने किसी से सलाह नहीं ली। शाहीन ने पूर्व कप्तान बाबर आजम को डीप मिड-ऑन पर रखा और दोनों ने खेल के दौरान एक-दूसरे से बात नहीं की। बाबर पाकिस्तान के कप्तान थे और उनके नेतृत्व में टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया था। बाबर और शाहीन के बीच कोई तालमेल नहीं दिखा। अफरीदी तनावग्रस्त और अकेले दिख रहे थे।

पत्रकार ने अपनी वीडियो में दावा किया कि पीसीबी अध्यक्ष जका अशरफ पाकिस्तान क्रिकेट को बर्बाद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि जका अशरफ ने इस टीम के साथ क्या किया है। उन्होंने कप्तान, कोच और खिलाड़ी बदल दिए हैं लेकिन टीम अभी भी नहीं जीत रही है।

 


बहरहाल, शाहीन अफरीदी ने मैच गंवाने के बाद कहा कि टीम की कप्तानी करना मेरे लिए गर्व का क्षण है। किसी भी खिलाड़ी के लिए अपने देश का नेतृत्व करना गर्व का क्षण होता है। हमने अच्छा क्रिकेट खेला। हम अगले मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगे। विलियमसन और मिशेल ने वास्तव में अच्छा खेल दिखाया। हमें फील्डिंग पर ध्यान देने की जरूरत है, कैच पकड़ने होंगे।

Content Writer

Jasmeet