रोमांचक जीत के बाद जिम्बाब्वे के प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान को किया ट्रोल, अब पाक पीएम का आया जवाब

punjabkesari.in Friday, Oct 28, 2022 - 01:13 PM (IST)

नई दिल्ली : जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान के खिलाफ गुरुवार को टी20 विश्व कप 2022 के रोमांचक मुकाबले में एक रन से जीत दर्ज की। इस जीत के बाद जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति इमर्सन दाम्बुद्जो मनांगाग्वा ने टीम को बधाई दी और मिस्टर बीन का जिक्र किया जिसके बाद जिम्बाब्वे के राष्टपति का यह ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया जिस पर अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने यह बयान दिया है। 

जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति मनांगाग्वा ने ट्विटर पर पोस्ट किया, जिम्बाब्वे के लिए क्या जीत है! शेवरॉन को बधाई। अगली बार, असली मिस्टर बीन को भेजें। जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति के ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया। यह सब तब शुरू हुआ जब एक क्रिकेट प्रशंसक ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और कहा कि जिम्बाब्वे 2016 के एक प्रकरण का बदला लेगा जहां हरारे में स्थानीय लोगों ने पाकिस्तानी 'मिस्टर बीन' (आसिफ) को एक शो में आने और परफॉर्म करने के लिए भुगतान किया था। वायरल तस्वीरों में आसिफ को सुरक्षा अधिकारियों से घिरे हुए हरारे की सड़कों पर लोगों का हाथ हिलाते देखा जा सकता है। 

अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने मनांगगवा के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि उनके देश में असली मिस्टर बीन नहीं हो सकते हैं, लेकिन क्रिकेट की भावना दिखाने में अच्छे हैं। शहबाज शरीफ ने एक ट्वीट में कहा, हमारे पास असली मिस्टर बीन नहीं हो सकता है, लेकिन हमारे पास असली क्रिकेट भावना है .. और हम पाकिस्तानियों को वापसी करने की एक अजीब आदत है। श्री अध्यक्ष: बधाई। आपकी टीम ने आज वास्तव में अच्छा खेला। 

आईसीसी टी20 विश्व कप में जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद उनके देश के पूर्व क्रिकेटरों ने खराब प्रदर्शन के लिए टीम-प्रबंधन, पीसीबी अध्यक्ष को फटकार लगाई और ऑस्ट्रेलिया में मेगा इवेंट के लिए खिलाड़ियों की पसंद के लिए चयनकर्ताओं पर भी सवाल उठाया। एक उत्साही जिम्बाब्वे टीम ने गुरुवार को पर्थ स्टेडियम में खेले गए रोमांचक टी20 विश्व कप 2022 सुपर 12 मैच में पाकिस्तान को एक रन से हराया। यह पाकिस्तान की दो मैचों में दूसरी हार थी और सेमीफाइनल में उसकी राह अब मुश्किल हो गई है। वे इससे पहले रविवार को अपने अभियान के पहले मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से हार गए थे। 
 

Content Writer

Sanjeev