बाबर शतक से चुके, पाकिस्तान ने विंडीज को 82 रनों से हराया

punjabkesari.in Monday, Apr 02, 2018 - 11:49 PM (IST)

नई दिल्लीः कराची में हुए दूसरे टी20 मुकाबले में पाकिस्तान और वेस्टइंडीज का आमना-सामना हुआ। इस दौरान पाकिस्तान ने विंडीज को 82 रनों से करारी शिकस्त दी। पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज बाबर अजम ने शानदार पारी खेली, लेकिन वे अपने शतक बनाने से 3 रन पीछे रह गए। मोहम्मद अमीर ने विंडीज टीम के तीन विकेट लिए, जिस दौरान पाकिस्तान ने 4 गेंदे शेष रहते इस मैच को अपने नाम किया।

इस मैच में पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने अपना शतप्रतिशत प्रदर्शन दिया। पहले टाॅस जीत कर पाकिस्तान ने बल्लेबाजी करते हुए विंडीज टीम के सामने 3 विकेट देकर 206 रनों का लक्ष्य रखा। पाकिस्तान के शोएब मलिक (17), आसिफ अली (14), हुसैन तलत (63) और बाबर अजम ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 13 चौकों और एक छक्के की मदद से 58 गेंदों पर 97 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी विंडीज टीम अपने सभी विकेट खो कर 123 रनों पर आउट हो गई।

विंडीज के गेंदबाजों ने एक बार फिर से काफी ज्यादा मात्रा में स्कोर खाया। उनके गेंदबाज रायद इमृत ने 4 ओवरों में 47 रन लुटाए तो वहीं केमो पॉल ने 4 ओवरों में 34 रन दे दिए। पाकिस्तान के गेंदबाज मोहम्मद अमीर ने 4 ओवरों में सिर्फ 22 रन देकर 3 विकेट लिए। इसके अलावा शदाब खान और  हुसैन तलत ने दो-दो विकेट चटकाए।

Punjab Kesari