पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी का बड़ा बयान, सेमीफाइनल में भारत और पाक को नहीं देखना चाहता

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2019 - 06:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में अब तक 33 मुकाबले खेले जा चुके हैं। दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान की टीमें सेमीफाइनल से पहले ही बाहर हो गई हैं। वहीं पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को हराकर सेमीफाइनल की उम्मीदों को कायम रखा है। ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी बासित अली ने विश्व कप को लेकर बयान देते हुए कहा है वह भारत और पाकिस्तान टीम को सेमीफाइनल में नहीं देखना चाहते हैं।

 


पाकिस्तानी खिलाड़ी बासित अली ने अपने बयान में कहा कि क्रिकेट अब अनिश्चितताओं का खेल नहीं रहा है, बल्कि सब कुछ फिक्स है, उन्होंने कहा कि भारत पाकिस्तानी टीम को सेमीफाइनल में नहीं देखना चाहता है, इसीलिए भारतीय टीम जानबूझकर बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ अपने मैच हार सकती है। ऐसे में पाकिस्तान और भारत के बीच सेमीफाइनल की रेस देखने को मिलेगी। 


आपको बता दें कि बासित अली का मैच फिक्सिंग में नाम आने के बाद महज 26 की उर्म में ही क्रिकेट से संन्यास लेना पड़ा था। बासित ने आरोप लगाते हुए कहा 1992 के विश्व कप में पाकिस्तान के हाथों न्यूजीलैंड की टीम इसलिए हारी थी ताकि वह सेमीफाइनल मैच अपनी जमीन पर खेल सकें। गौर हो कि पाकिस्तान टीम की विश्व कप में शुरूआत अच्छी नहीं रहीं। अंकतालिका में पाकिस्तान 7 अंको के साथ छठे स्थान पर हैं।
 

 

neel