पहले टेस्ट के बाद पाक गेंदबाजी कोच वकार यूनिस लौटेंगे स्वदेश, यह रही वजह

punjabkesari.in Tuesday, Dec 22, 2020 - 12:48 PM (IST)

नेपियर : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मंगलवार को घोषणा की कि गेंदबाजी कोच वकार यूनिस न्यूजीलैंड के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट के बाद स्वदेश लौटेंगे जिससे कि अपने परिवार के साथ समय बिता सकें। यह 49 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के लिए टीम से जुड़ेगा जिसका पहला टेस्ट 26 जनवरी से कराची में खेला जाएगा। 

Pakistan bowling coach Waqar Younis, Waqar Younis, NZ vs PAK, Boxing Day Test, Cricket news in hindi, गेंदबाजी कोच वकार यूनिस

पीसीबी ने कहा- वकार ने टीम प्रबंधन से आग्रह किया था कि उन्हें अवकाश दिया जाए जिससे कि वह लाहौर में अपने परिवर के साथ अतिरिक्त वक्त बिता सकें। इसके बाद वह 17 जनवरी को आस्ट्रेलिया के सिडनी लौटेंगे। पाकिस्तान को न्यूजीलैंड में पहला टेस्ट 26 दिसंबर से जबकि दूसरा टेस्ट दो जनवरी से क्रमश: माउंट मोनगानुई और क्राइस्टचर्च में खेलना है।

Pakistan bowling coach Waqar Younis, Waqar Younis, NZ vs PAK, Boxing Day Test, Cricket news in hindi, गेंदबाजी कोच वकार यूनिस

पाकिस्तान के मैनेजर मंसूर राणा ने कहा- इस बात पर ध्यान देते हुए कि वकार जून से अपने परिवार से नहीं मिले हैं और न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हमारी घरेलू श्रृंखला 14 फरवरी तक खत्म नहीं होगी... हमने उन्हें जल्द स्वदेश लौटने की स्वीकृति दे दी है जिससे कि वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अतिरिक्त समय बिता सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News