भारत को उसी के घर में हरा सकता है पाकिस्तान, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का दावा

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2020 - 01:54 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम सबसे मजबूत टीमों में से एक है और भारत को उसी के घर में हराना काफी मुश्किल भरा है। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग का दावा है कि पाकिस्तान की मौजूदा टीम भारत को उसी के घर में हरा सकती है। इसका कारण है कि पाकिस्तान के पास इस समय तेज गेंदबाजों का होना। ब्रैड हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर यह बात कही है। 

एक दर्शक ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज से पूछा कि कौन सी टीम भारत को उसी की सरजमीं पर हरा सकती है? इसके जवाब में ब्रैड हॉग ने कहा, मुझे लगता है कि इस समय भारत को भारत में हराने के लिए सबसे अच्छी टीम पाकिस्तान होगी, क्योंकि उन्हें बहुत मजबूत पेस इकाई मिली है और कुछ अच्छे स्पिनर मिले हैं। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी में भी गहराई हासिल की और वह भारतीय परिस्थितियों को अच्छी तरह से जानते हैं। सिर्फ वनडे क्रिकेट की बात करें तो जीत के मामले में पाकिस्तान अभी भी भारत से कहीं आगे है। 

हॉग ने कहा कि पाकिस्तान के बाद ऑस्ट्रेलिया ऐसी दूसरी टीम है जो भारतीय क्रिकेट टीम को पछाड़ने के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। इसी के साथ ही हॉग ने यह भी कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच तनावपूर्ण राजनीतिक संबंधों को देखते हुए, यह संभावना बहुत कम है कि पाकिस्तान किसी भी समय भारतीय क्रिकेट टीम के साथ द्विपक्षीय सीरीज खेलने के लिए वहां यात्रा करेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News