पाकिस्तान टी20 विश्वकप नहीं जीत सकती, रमीज राजा ने बताया कारण

punjabkesari.in Wednesday, Aug 25, 2021 - 06:51 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा कमेंटेटर रमीज राजा ने टी20 विश्व कप से पहले बड़ा बयान दिया है। रमीज राजा ने एक बयान में कहा है कि बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम की रैंकिंग तीनों फॉर्मेट में ठीक नहीं है। जिस तरह से पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन से है उससे भी कोई खास उम्मीद दिखती नहीं हैं। यह वजह है कि पाकिस्तान टी20 विश्व कप के फाइनल में नहीं पहुंच पाएगी। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और रमीज राजा के बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम को लेकर बैठक हुई है। इस बैठक में बड़े फैसले देखने को मिल सकते हैं।

रमीज राजा ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रदर्शन में निरंतरता की कमी है। अगर आप पाकिस्तान टीम की रैंकिंग देखेंगे तो आपको इसका अंदाजा हो जाएगा। पाकिस्तान बड़े टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना पाने में कामयाब नहीं हो पाया है। जहां तक मुझे लगता है कि पाकिस्तान टीम टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल तक का ही सफर कर पाएगी। अगर वनडे और टेस्ट क्रिकेट की बात करें तो लीग से स्टेज से आगे वह जगह नहीं बना पाएगी।

रमीज राजा ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से पिछले दिनों मुलाकात की है। इस मुलाकात में मैंने उन्हें एक रोडमैप दिखाया कि कैसे पाकिस्तान क्रिकेट को लेकर आगे लेकर जाया जा सकता है। हमारी यह मुलाकात सिर्फ पाकिस्तान क्रिकेट के भविष्य को लेकर थी। मैंने पीएम को बताया कि पाकिस्तान क्रिकेट इस समय काफी मुश्किल परिस्थितियों से गुजर रही है। इसके सुधार के लिए हमें कई कदम उठाने पड़ेेंगे। मैं खुश की पीएम ने मुझे मुलाकात के लिए बुलाया और मेरी बातों पर गौर किया।

गौर हो कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और रमीज राजा के बीच क्रिकेट के लेकर बातचीत हुई। कयास यह भी लगाए जा रहें हैं कि इस मुलाकात के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान रमीज राजा को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का अध्यक्ष घोषित कर सकते हैं। क्योंकि इमरान खान मौजूदा अध्यक्ष एहसान मनी से खुश नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News