भारत के खिलाफ मैच में बेटी के साथ पहुंचीं पाकिस्तानी कप्तान, ICC ने किया सलाम

punjabkesari.in Sunday, Mar 06, 2022 - 04:17 PM (IST)

खेल डैस्क : आईसीसी महिला विश्व कप 2022 के तहत भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे मुकाबले से पहले बड़ा प्यारा सा दृश्य देखने को मिला। पाकिस्तान टीम की कप्तान बिस्माह महरूफ अपनी सात महीने की बेटी के साथ ग्राऊंड में पहुंची थी। उनकी एक तस्वीर आईसीसी ने भी शेयर कर नारी शक्ति को सलाम किया है। 

 

बता दें कि बिस्माह की शादी अबरार अहमद से 28 नवंबर 2018 को हुई थी। अबरार पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। बिस्माह पहले डॉक्टर बनना चाहती थी लेकिन वह क्रिकेटर बन गई। 

बिस्माह ने अब तक पाकिस्तान टीम के लिए 108 वनडे और इतने ही टी20 मैच खेले हैं. उन्होंने वनडे में 2602 और टी20 में 2225 रन बनाए हैं. हालांकि, वह अब तक किसी भी फॉर्मेट में शतक नहीं लगा सकीं, लेकिन वनडे में 99 रन पर आउट होकर शतक से चूक गई थीं...

मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए स्मृति मंधाना, स्नेह राणा और पूजा वस्त्रकार के अर्धशतकों की मदद से 244 रन बनाए थे। इस दौरान मिताली राज और हरमनप्रीत अपनी धीमी बल्लेबाजी को लेकर निंदा का शिकार हुईं। लेकिन भारतीय गेंदबाजी शानदार रही। पाकिस्तान 137 रनों पर ही ऑलआऊट हो गई। भारतीय गेंदबाज राजेश्वरी गायकवाड़ ने 31 रन देकर 4 विकेट लिए।

 

भारतीय खिलाडिय़ों ने खींचीं बिस्माह के बेटी के साथ सेल्फी

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News