पाकिस्तान क्रिकेट टीम की बढ़ी मुश्किलें, ट्रेनिंग के दौरान इस खिलाड़ी के सिर पर लगी चोट

punjabkesari.in Monday, Jul 20, 2020 - 11:45 AM (IST)

डर्बी: पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज आबिद अली के सिर पर लगी चोट गंभीर नहीं है और वह बुधवार से अभ्यास पर लौट आएंगे। अली यहां पाकिस्तानी टीम के बीच आपस में चल रहे अभ्यास क्रिकेट मैच के तीसरे दिन रविवार को फारवर्ड शार्ट लेग पर क्षेत्ररक्षण करते समय हेलमेट पर गेंद लगने से चोटिल हो गए थे। 


पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के बयान के अनुसार आबिद में हल्की बेहोशी छाने जैसे कोई लक्षण नहीं हैं लेकिन उनका ऐहतियात के तौर पर सीटी स्कैन करवाया गया जिससे साफ हो गया कि उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं है। पाकिस्तान के टीम चिकित्सक डा. सोहेल सलीम ने कहा कि आबिद बुधवार से अभ्यास में वापसी करेंगे लेकिन वह चार दिवसीय अभ्यास मैच में आगे नहीं खेलेंगे। 


उन्होंने कहा, ‘आबिद पूरी तरह से फिट है और मंगलवार के विश्राम के दिन बाद बुधवार को अभ्यास पर लौटेगा।' पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला खेलनी है। पहला टेस्ट मैच पांच अगस्त से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा। पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने शुरू होने वाली टेस्ट श्रृंखला की तैयारी के लिए अभी अपने खिलाड़ियों के बीच से ही दो टीम बनाकर चार दिवसीय मैच खेल रही है। 

neel