इंग्लैंड जाने से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को करारा झटका, 3 स्टार खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

punjabkesari.in Tuesday, Jun 23, 2020 - 09:46 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान टीम के स्टार तीन खिलाड़ी हैदर अली, हारिस राउफ और शादाब खान इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिससे पाकिस्तान की इंग्लैंड दौरे की तैयारियों को करारा झटका लगा है। 

PunjabKesari
दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में कहा, ‘पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इसकी पुष्टि करता है कि तीन खिलाड़ी हैदर अली, हारिस रऊफ और शादाब खान कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं।' इसमें कहा गया, ‘इन खिलाड़ियों में अभी तक कोई लक्षण नहीं थे लेकिन इंग्लैंड दौरे से पहले रविवार को रावलपिंडी में हुई जांच में ये पॉजिटिव पाए गए।' अब ये खिलाड़ी इसोलेशन में रहेंगे।

PunjabKesari
गौरतलब है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम को 28 जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होना हैं। इंग्लैंड में PAK टीम को तीन मैचों की टेस्ट और इतने ही टी-20 मैच की सीरीज खेलनी है। इंग्लैंड पहुंचने पर पाकिस्तान टीम डर्बीशायर में 14 दिन क्वारनटीन रहेगी। इस दौरे के लिए पाकिस्तान ने 29 सदस्यीय टीम चुनी है। 

अफीरीद हो चुके है कोरोना के शिकार 
PunjabKesari
बता दें, कुछ दिन पहले शाहिद अफरीदी ने ट्विटर अकाउंट पर लिखकर अपने कोरोना संक्रमति होने की पुष्टि की थी। जिसके बाद उन्होंने लिखा, मैं गुरुवार से अस्वस्थ महसूस कर रहा हूं; मेरा शरीर बुरी तरह से दर्द कर रहा था। मेरा परीक्षण नहीं हुआ है और दुर्भाग्य से मैं सकारात्मक हूं। शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की आवश्यकता है, इंशाअल्लाह.. आपको बता दें कि अफरीदी ने 27 टेस्ट मैच खेले जिसमें उन्होंने 36.51 की औसत से 1716 रन बनाए। वहीं उन्होंने 398 वनडे मैच में 23.58 की औसत से 8064 रन बनाए। इसके अलावा उन्होंने 99 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों 17.92 की औसत से 1416 रन बनाए। उन्होंने तीनों फॉर्मेट क्रमश: 48, 395 98 विकेट चटकाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News