पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ अपनी पूर्व क्लासमेट से करेंगे निकाह

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2022 - 02:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ इस महीने के अंत में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हारिस अपनी पूर्व क्लासमेट से शादी करने वाले हैं। 29 वर्षीय पहले से ही उत्सव के लिए इस्लामाबाद में अपने परिवार में शामिल हो गए हैं जो कि 24-28 दिसंबर के बीच होने वाला है। शादी की खबरों की आधिकारिक पुष्टि के साथ ही दुल्हन के नाम का खुलासा होना बाकी है। 

तेज गेंदबाज ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में डेब्यू किया था लेकिन वह चोटिल होने के कारण उन्हें बाहर होना पड़ा। रावलपिंडी में आयोजित पहले टेस्ट मैच में राष्ट्रीय टीम के साथ अपनी शुरुआत की जिसके दौरान उन्हें जांघ में चोट लग गई। हारिस ने रेड-बॉल प्रतियोगिता के पहले दिन क्षेत्ररक्षण करते हुए अपने दाहिने क्वाड में ग्रेड टू स्ट्रेन का सामना करने के बाद मैदान से बाहर हो गए। 

उन्होंने घर जाने से पहले आगामी सीजन के लिए पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के मसौदे में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। तेज गेंदबाज आगामी संस्करण में लाहौर कलंदर्स के साथ रहेंगे। थ्री लायंस और पाकिस्तान के बीच टेस्ट मैच के बारे में बात करें तो तीसरे और अंतिम मैच में इंग्लैंड ने जीत दर्ज करते हुए पाकिस्तान को 3-0 से क्लीन स्वीप किया। कराची के नेशनल स्टेडियम में खेले मैच मैच में पाकिस्तान को 15 साल बाद हार का सामना करना पड़ा जबकि इस मैदान पर पाकिस्तान की कुल तीसरी हार थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News