हसन अली ने हरियाणवी लड़की से शादी की बात नकारी, कही ये खास बात

punjabkesari.in Wednesday, Jul 31, 2019 - 09:51 PM (IST)

नई दिल्ली : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली जल्द ही हरियाणा की शामिया आरजू के साथ शादी करने जा रहे हैं, यह खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। अब इस मामले में हसन अली ने खुद ही आकर चुप्पी तोड़ी है। हसन अली ने सोशल मीडिया पर डाली एक पोस्ट में लिखा है- मैं यह बात साफ कर देना चाहता हूं कि मेरी शादी भी तक तय नहीं हुई है। हमारे परिवार अभी सिर्फ मिले हैं और इस पर बात कर रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो जल्दी औपचारिक ऐलान किया जाएगा।

बता दें कि शामिया भले ही मूल रूप से हरियाणा की रहने वाली हैं लेकिन इन दिनों वह एयर अमीरात में बतौर फ्लाइट इंजीनियर काम कर रही हैं। हसन और शामिला के रिश्ते संबंधी उनके पिता लियाकत ने बताया कि उनके परदादा दो भाई थे। इनमें से एक परिवार बंटवारे के वक्त पाकिस्तान चला गया था। उनकी पीढिय़ां अभी भी पाकिस्तान के कसूर जिला के कच्ची कोठी नईयाकी में रहता है। उनके जरिए ही यह रिश्ता परवान चढ़ा है।

वहीं, हसन अली की शादी की खबरें जैसे ही वायरल हुई सोशल मीडिया पर कई लड़कियों की फोटोज सामने आ गई। दावा किया गया कि यह अली की दुल्हन है। लेकिन बाद में पता चला कि उक्त फोटोज एक पूर्व मॉडल की है जो अब दो बच्चों की मां है।

Jasmeet