पाकिस्तान की जोरदार वापसी, जिमबाब्वे के खिलाफ 2 बल्लेबाजों ने ठोके शतक

punjabkesari.in Friday, May 07, 2021 - 08:47 PM (IST)

नई दिल्ली : हरारे स्पोर्ट्स क्लब में जिमबाब्वे के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट में पाकिस्तान की ओ से अबिद अली और अजहर अली ने शतक लगाकर अपनी टीम को मजबूती दे दी है। पाकिस्तान की शुरूआत खराब रही थी। ओपनर इमरान बट महज 2 रन बनाकर पवेलियन चलते बने थे। लेकिन इसके बाद अबिद ने अजहर अली के साथ मिलकर 236 रनों की पार्टनरशिप की। अबिद 118 रन की पारी के दौरान पहले दिन नाबाद रहे। उन्होंने 246 गेंदों में 17 चौकों की मदद से यह रन बनाए।

आबिद के साथ अजहर अली इस दौरान शानदार लय में दिखे। उन्होंने 240 गेंदों में 17 चौके और एक छक्के की मदद से 126 रन बनाए और अपनी टीम को मजबूती दी। अजहर ने इसके साथ ही टेस्ट क्रिकेट में 18वां शतक लगाया। अब वह पाकिस्तान के दिग्गज प्लेयरों की सूची में आ गए हैं। वहीं, पाकिस्तान के नए टेस्ट कप्तान की बात की जाए तो बाबर आजम दूसरे टेस्ट में मात्र दो ही रन बना पाए। उन्हें मुजारबानी ने केविन के हाथों आऊट कराया। 

पहले टेस्ट में शतक बनाने वाले फवाह आलम महज 5 रन बनाकर मुजारबानी की गेंद पर चलते बने। पहले दिन का खेल समाप्त होने तक पाकिस्तान ने चार विकेट खोकर 268 रन बना लिए हैं। आबिद के साथ साजिद खान एक रन बनाकर खेल रहे हैं। वहीं, गेंदबाजी की बात की जाए तो मुजारबानी ने 41 रन देकर तीन तो नगारवा ने 35 रन देकर एक विकेट लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News