जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान की टीम हारी, फैंस ने की जमकर ट्रोलिंग

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 08:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान की टीम जिम्बाब्वे के दौर टी20 सीरीज खेल रही है। टी20 सीरीज के पहले मैच में पाकिस्तान की टीम ने जिम्बाब्वे को हराया था और सीरीज पर 1-0 शून्य की बढ़त बनाई। लेकिन सीरीज के दूसरे मैच में जिम्बाब्वे की टीम ने पाकिस्तान की टीम को 99 रन पर ऑलआउट करके 19 रन से मैच जीत लिया। इस जीत के साथ ही जिम्बाब्वे की टीम ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। जिम्बाब्वे से मिली हार से पाकिस्तान टीम की सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग हो रही है।

जिम्बाब्वे से मिली हार से पाकिस्तान की टीम की काफी आलोचना हो रही। पाकिस्तान की टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ 99 रन पर ऑलआउट हो गई और पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल पाई। जिम्बाब्वे के गेंदबाज ल्यूक जोन्गवे ने पाकिस्तान के 4 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा और अपनी टीम को बड़ी जीत दिलाई। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम की फैंस जमकर ट्रोल भी कर रहें हैं। देखें फैंस की प्रतिक्रिया - 


गौर हो कि पाकिस्तान की टीम की तरफ से कप्तान बाबर आजम के अलावा कोई और दूसरा बल्लेबाज नहीं चल पाया। 119 रन का पीछा करने आई पाकिस्तान की टीम के  कप्तान बाबर आजम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 44 रन की पारी खेली। लेकिन उन्हें ल्यूक जोन्गवे ने अपना शिकार बनाया। बाबर आजम के आउट होने के बाद लगातार विकेट गिरते रहे और पूरी पाकिस्तान की टीम 99 रन पर 19.5 ओवर में ऑलआउट हो गई। 
 

Content Writer

Raj chaurasiya