पाकिस्तान की टीम एक बार फिर फील्डिंग को लेकर हुई ट्रोल, शरजील खान ने छोड़ा आसान कैच

punjabkesari.in Tuesday, Apr 13, 2021 - 05:17 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच खेला गया। इस मैच में द.अफ्रीका की टीम ने पाकिस्तान को 6 विकेट से आसानी से हरा दिया। लेकिन इस मैच में एक ऐसा वाक्या हुआ जिसे देखकर शायद आपको भी हंसी आ जाए। लंबे समय बाद टीम में वापसी कर रहे पाकिस्तान शरजील खान ने फील्डिंग के दौरान दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज जॉर्ज लिंडे का एक कैच छोड़ दिया जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा और मजाक बनाया जा रहा है। 

दरअसल द.अफ्रीका की पारी के 13वें ओवर के दौरान उस्मान कादिर के सामने जॉर्ज लिंडे बल्लेबाजी कर रहे थे। कादिर ने लिंडे के गेंद फेंकी तो उन्होंने लॉन्ग ऑन की तरफ शॉट को हवा में खेला। गेंद सीधा लॉन्ग ऑन पर खड़े शरजील खान के पास जा रही थी। लेकिन इसी दौरान शरजील खान से गलती हो गई। शरजील खान गेंद को ठीक से देख नहीं पाए और आगे की ओर दौड़ते चले आए। लेकिन गेंद उनके पीछे जाकर गिरी। शरजील को कुछ समय के लिए तो यह एहसास ही नहीं हुआ की उनके साथ क्या हुआ। 

सोशल मीडिया पर शरजील खान के इस कैच को ना समझ पाने की वीडियो खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो को फैंस शेयर कर रहें हैं और पाकिस्तानी फील्डिंग का मजाक उड़ा रहें हैं। फैंस उनकी इस फील्डिंग पर खूब कमेंट भी कर रहें हैं। पाकिस्तान टीम फील्डिंग को लेकर पहले भी कई बार ट्रोल हो चुकी है।

गौर हो कि जॉर्ज लिंडे के हरफनमौला खेल के साथ एडिन मार्कराम की 54 रन की पारी के दम पर दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय में पाकिस्तान को छह विकेट से हराकर 4 मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कर ली। लिंडे ने 20 रन की नाबाद पारी खेलने से पहले तीन विकेट भी झटके। दक्षिण अफ्रीका के लिए लिजार्ड विलियम्स ने भी 3 विकेट लिए। 

Content Writer

Raj chaurasiya