क्वारंटाइन समय पूरा होने के बावजूद PAK टीम को नहीं मिली ट्रेनिंग की इजाजत, जानें वजह

12/4/2020 1:30:58 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान पुरुष क्रिकेट टीम का क्वारंटाइन समय पूरा हो गया है लेकिन उन्हें ट्रेनिंग की इजाजत नहीं दी गई है। टीम के कुछ खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उन्हें होल्ट से निकलने और ट्रेनिंग से मना किया गया है। इस बात की जानकारी न्यूजीलैंड स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी है। 

न्यूजीलैंड स्वास्थ्य मंत्रालय ने इस बारे में जानकारी देेते हुए कहा, सावधानी से विचार करने के बाद, स्वास्थ्य महानिदेशक ने आज पुष्टि की है कि वह छूट नहीं दे रहा है जो पाकिस्तान के पुरुष क्रिकेट टीम को क्राइस्टचर्च में प्रबंधित क्वारंटाइन समय पूरा करने के दौरान ग्रुप में प्रशिक्षण के लिए अपने होटल छोड़ने की अनुमति देता है। 

डॉ. एशले ब्लूमफील्ड ने कहा, मैंने बहुत सावधानी से इस स्थिति पर विचार किया है। इस समय, मुझे स्क्वाड के भीतर संक्रमण के जोखिम के बारे में चिंता है। उन्होंने आगे कहा, टीम में कई सारे एक्टिव कोरोना वायरस केसों की पहचान की गई है। कोविड-19 के प्रति हमारी प्रतिक्रिया में सार्वजनिक स्वास्थ्य संबंधी विचार सबसे आगे रहेंगे, चाहे इसमें व्यक्ति या टीम शामिल हो। हम उन चुनौतियों की सराहना करते हैं जो इस निर्णय के दौरान दौरा टीम वाली टीम को होंगी। 

गौर हो कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के आख सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। पाकिस्तान की टीम 24 नवम्बर को न्यूजीलैंड पहुंची थी और तीन दिन बाद पहली बार कोरोना जांच की गई थी जिसमें 7 सदस्य पाॅजिटिव पाए गए थे। इन्हें 14 दिनों के क्वारंटाइन पर भेजा गया था। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की ट20 और 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी जिसकी शुरूआत 18 दिसम्बर से होगी। 


Sanjeev

Recommended News