पहले मैच में जीत के बावजूद ट्रोल हुई पाकिस्तान की टीम, जानें वजह

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 05:47 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान की टीम दक्षिण अफ्रीका को पहले वनडे मैच में 3 विकेट से हरा दिया है। इसके साथ ही पाकिस्तान की टीम ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 शून्य की बढ़त बना ली है। लेकिन सीरीज के पहले ही मैच में पाकिस्तान की टीम को जीत के बाद ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। दरअसल पाकिस्तान की टीम की जर्सी दक्षिण अफ्रीका की जर्सी से मिलती थी जिस कारण फैंस ने पाकिस्तान की सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग शुरू कर दी। 

3 मैचों की वनडे सीरीज में दोनों ही टीमों की जर्सी का रंग एक ही था और यहां तक कि दोनों टीमों का जर्सी का डिजाईन भी एक हद एक जैसा था। दोनों टीमों की जर्सी को लेकर फैंस काफी असमंजस में रहे। यही कारण रहा कि सोशल मीडिया पर फैंस ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भी जमकर फटकार लगाई। फैंस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर दोनों ही टीमों को नसीहत कर दे डाली। एक फैन ने कहा कि क्रिकेट में अब घरेलू मैदान और विदेशी मैदानों के लिए अलग-अलग जर्सी बनानी चाहिए। वहीं एक फैन ने लिखा कि मैच देखकर ऐसा लग रहा कि एक पाकिस्तान ए और पाकिस्तान बी का मैच चल रहा है। 

गौर हो कि पहले वनडे मैच में पाकिस्तान की टीम ने द.अफ्रीका को 3 विकेट से मात दी। इस मैच में पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपने वनडे करियर की 13वीं सेंचुरी बनाई। उनकी इस शतकीय पारी के बदौलत ही पाकिस्तान टीम द.अफ्रीका को पहला वनडे हराने में कामयाब हो पाई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News