इन 2 गेंदबाजों के मुरीद हुए पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान अजहर अली, बताई खासियत

8/1/2020 2:03:03 PM

कराची : पाकिस्तान की टीम इन दिनों इंगलैंड दौरे पर हैं। यहां कप्तान अजहर अली ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि शाहीन अफरीदी और नसीम शाह जैसे युवा तेज गेंदबाज के अलावा उनकी टीम में अनुभव और युवा का शानदार मिश्रण है जो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में पाकिस्तान को मजबूती प्रदान करेगा। दोनों देशों के बीच तीन मैचों की श्रृंखला पांच अगस्त से मैनचेस्टर में शुरू होगी। सभी मैचों को जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में खेला जाएगा।

Pakistan Test captain Azhar Ali, Azhar Ali, ENG vs PAK, Pakistan Tour of England 2020, England vs Pakistan, Shaheen Afridi, Naseem Shah, PCB

अजहर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा आयोजित पोडकास्ट में कहा- नसीम और शाहीन ने हाल ही में टेस्ट श्रृंखला में जिस तरह से गेंदबाजी की है, मैं कप्तान के रूप में बहुत खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं। पैतीस साल के इस खिलाड़ी ने कहा कि टीम के युवा तेज गेंदबाजों को वहाब रियाज, सोहेल खान, मुहम्मद अब्बास और इमरान खान जैसे अनुभवी पेशेवरों की उपस्थिति से काफी फायदा हो रहा हैं। उन्होंने कहा- मुझे खुशी है कि हमारे तेज आक्रमण में युवा और अनुभव का शानदार मिश्रण है। इसके अलावा टीम में यासिर शाह जैसे सफल स्पिनर भी है।

Pakistan Test captain Azhar Ali, Azhar Ali, ENG vs PAK, Pakistan Tour of England 2020, England vs Pakistan, Shaheen Afridi, Naseem Shah, PCB

इस अनुभवी बल्लेबाज ने कहा कि खिलाड़ी अपने प्रशिक्षण की शुरुआत में थोड़े ढीले थे लेकिन जुलाई के पहले सप्ताह में पृथकवास से बाहर आने के बाद लय हासिल करने की दिशा में लगातार प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा- कोरोना वायरस के कारण हम काफी समय से लॉकडाउन में रहे और यह हम सभी के लिए एक चुनौतीपूर्ण अनुभव था। लेकिन हम अब लय पाने में सफल रहे। हमारे गेंदबाज अच्छा कर रहे है और लय में हैं।


Jasmeet

Related News