पाकिस्तान अप्रैल में सीमित ओवरों की श्रंखला के लिए दक्षिण अफ्रीका का दौरा करेगा : पीसीबी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 27, 2020 - 07:41 PM (IST)

कराची : पाकिस्तान की क्रिकेट टीम अगले साल अप्रैल में सीमित ओवरों की शृंखला के लिए दक्षिण अफ्रीका का दौरा करेगी जिसमें तीन मैचों की एकदिवसीय श्रंखला भी शामिल है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने मंगलवार को यह जानकारी दी। एकदिवसीय श्रंखला आईसीसी पुरुष विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा है।

PunjabKesari

सुपर लीग भारत में 2023 में खेले जाने वाले विश्व कप का क्वालीफाईंग मुकाबला है। पाकिस्तान का यह दौरा इस साल सितंबर-अक्टूबर में होना था लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण उसे स्थगित कर दिया गया था। पाकिस्तान की टीम इस दौरे में तीन मैचों की टी-20 श्रंखला भी खेलेगी।

पीसीबी से जारी बयान में कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पुरुष राष्ट्रीय टीम के अप्रैल 2021 में तीन एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए दक्षिण अफ्रीका का दौरा करने की पुष्टि करता है। यह श्रंखला आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग का हिस्सा होगी। इसके साथ ही इतने ही मैचों की कई टी 20 अंतरराष्ट्रीय श्रंखला भी खेली जाएगी।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अब दो टेस्ट और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए जिम्बाब्वे जाने से पहले अपने भविष्य दौरा कार्यक्रम (एफटीपी) की प्रतिबद्धता को पूरा करने के लिए सहमत हो गया है। दोनों श्रंखलाओं के कार्यक्रम की घोषणा बाद में की जाएगी।पाकिस्तान की टीम 30 अक्टूबर से तीन एकदिवसीय और इतने ही मैचों की टी20 शृंखला के लिए जिम्बाब्वे की मेजबानी करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News