पाकिस्तान जिंदाभाग : वीरेंद्र सहवाग के कमेंट ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली

punjabkesari.in Friday, Nov 10, 2023 - 11:00 PM (IST)

नई दिल्ली : शनिवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में वनडे विश्व कप 2023 के पाकिस्तान के अंतिम लीग चरण मैच से पहले भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने 'मेन इन ग्रीन' को ट्रोल किया और उम्मीद जताई कि वे बिरयानी और आतिथ्य का आनंद लें। वीरेंद्र सहवाग ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बाबर आजम की टीम से सुरक्षित घर वापसी के लिए लिखा। सहवाग ने इंस्टाग्राम पर लिखा- पाकिस्तान जिंदाभाग! बस यहीं तक था जो था। आशा है कि आपने बिरयानी और आतिथ्य का आनंद लिया होगा। सुरक्षित घर वापसी के लिए उड़ान भरें। अलविदा पाकिस्तान।

 

View this post on Instagram

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag)

 

 

पाकिस्तान का वनडे विश्व कप अभियान लगभग खत्म हो गया है। इंग्लैंड के खिलाफ अपने आखिरी मैच में उन्हें सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए बाधाओं को पार करना होगा। पूरे विश्व कप के दौरान लिए गए कुछ कप्तानी निर्णयों के लिए बाबर की आलोचना हुई थी। चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ 50 और अफगानिस्तान के खिलाफ 74 रन की पारी को छोड़कर बाबर ने आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व करने के लिए संघर्ष किया है।

पूरे टूर्नामेंट में बाबर की कप्तानी सवालों के घेरे में रही। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों ने भी दावा किया है कि बाबर को कप्तानी छोड़ देनी चाहिए। उनसे सवाल किया गया कि वह अपनी कप्तानी को लेकर कब फैसला लेंगे। पाकिस्तान ने अपने पिछले गेम में बेंगलुरु के मैदान पर बारिश से प्रभावित मैच में डीएलएस के माध्यम से न्यूजीलैंड को 21 रनों से हराया था। इसी के साथ उनकी विश्व कप 2023 में क्वालीफिकेशन की संभावनाओं को जीवित रही थीं। 

पाकिस्तान अभी 8 अंकों के साथ टूर्नामेंट की तालिका में 5वें स्थान पर है। बाबर की टीम का नेट रन रेट +0.036 है। अपने पिछले 8 मैचों में, पाकिस्तान ने केवल चार गेम जीते हैं।

Content Writer

Jasmeet