शोएब को लाइव शो में "गैट आऊट" बोलने वाले पाकिस्तानी एंकर ने मांगी माफी, कही यह बात

punjabkesari.in Friday, Nov 05, 2021 - 06:49 PM (IST)

कराची : टीवी एंकर नौमान नियाज ने आन-एयर (कार्यक्रम के दौरान) बहस के लिए शोएब अख्तर से बिना शर्त माफी मांग ली है। लेकिन साथ ही कहा कि पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज पीटीवी के साथ प्रतिबद्धता को हलके में ले रहे थे जिसके कारण भी यह घटना हुई। अख्तर को नियाज ने सेट छोड़कर जाने के लिये कह दिया था और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने तुरंत ही घोषणा कर दी कि वह पीटीवी के क्रिकेट विश्लेषक के तौर पर इस्तीफा दे रहे हैं।

PunjabKesari

नियाज ने जिस तरीके से अख्तर से व्यवहार किया था, उससे सोशल मीडिया पर हलचल मच गयी थी जिसमें से कई ने टीवी एंकर की बर्खास्तगी की मांग की थी। यह घटना विश्व कप शो के दौरान हुई थी जिसमें सर विव रिचर्ड्स, डेविड गॉवर, राशिद लतीफ, आकिब जावेद, अजहर महमूद, उमर गुल और सना मीर भी मौजूद थे। अख्तर ने तब तक पीटीवी प्रबंधन द्वारा गठित जांच समिति के समक्ष आने से इनकार कर दिया था तब तक नियाज को उनके व्यवहार के लिए बर्खास्त नहीं किया जाता। 

समिति ने तुरंत दोनों को ऑफ एयर कर दिया। नियाज ने गुरूवार की रात यूट्यूब चैनल पर एक साक्षात्कार में कहा कि उन्होंने बहुत बड़ी गलती की और उनका व्यवहार अनुचित, अक्षम्य था। नियाज ने कहा कि मैं माफी मांगता हूं और अपने व्यवहार के लिए लाखों बार माफी मांगूंगा क्योंकि यह नहीं होना चाहिए था क्योंकि शोएब एक स्टार हैं। उनकी प्रतिक्रिया भी जायज थी।

उन्होंने कहा कि मुझे कोई अधिकार नहीं था। गलती इंसान से होती है जिसके लिए मैं माफी मांगता हूं। एक बार नहीं बल्कि लाखों बार। शोएब एक ‘रॉक स्टार' हैं। जो भी कैमरे पर हुआ, वह अशोभनीय था। शोएब हमारे साथ वार्षिक आधार पर अनुबंधित थे और हम उन्हें एक्सक्लूसिव होने के आधार पर काफी अच्छा भुगतान करते हैं। विश्व कप से पहले शोएब मेरे पास आए और मुझसे वेतन बढ़ाने की मांग की जो बाद में चैनल के प्रबंध निदेशक के साथ बैठक के बाद सुलझा लिया गया।  

उन्होंने कहा कि बाद में 17 अक्टूबर को शोएब को ट्रांसमिशन (टीवी कार्यक्रम) में हिस्सा होना था लेकिन वह दुबई चले गए और वहां हरभजन सिंह के साथ एक शो में हिस्सा लिया। इसके बाद उन्होंने पीटीवी ट्रांसमिशन के लिए दो दिन के बाद आने का वादा किया। लेकिन वह नहीं आए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News