स्पोर्ट्स ब्रा पहने दिखे पाक बल्लेबाज Babar Azam, जानिए क्या है सच

punjabkesari.in Friday, Jul 28, 2023 - 11:54 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान क्रिकेट टीम श्रीलंका में हुए 2 टेस्ट मैचों की सीरीज को जीत चुकी हैं। इसी बीच पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह अपने एक प्रशंसक को अपनी जर्सी उपहार में देते हुए नजर आ रहे हैं। अपने कार्य के लिए हालांकि बाबर आजम ने कुछ प्रशंसा भी पाई लेकिन कुछेक क्रिकेट फैंस ने यह भी नोटिस किया कि बाबर आजम ने टी शर्ट के नीचे स्पोर्ट्स ब्रा (Sports Bra) पहनी हुई थी। वीडियो वायरल होने पर फैंस को जमकर ट्रोल भी किया। देखें वीडियो-


हालांकि, यह बात भी क्रिकेट फैंस के ध्यान में हैं कि दुनिया के विभिन्न खेलों के सुपरस्टार भी स्पोर्ट्स ब्रॉ पहनते हैं। लियोनेल मेस्सी, कांटे, एडामा ट्रोरे और नेमार भी कई मौकों पर स्पोर्ट्स ब्रा पहने दिखे हैं। यह सभी सितारे फुटबॉल से जुड़े हैं। क्रिकेट में ऐसा बेहद कम देखने को मिलता है। 


बहरहाल, श्रीलंका से दो टेस्ट मैचों की सीरीज जीतकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम डब्ल्यूटी चक्र में 24 अंकों के साथ शीर्ष पर पहुंच गई है। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीत के बाद पाक कप्तान बाबर आजम काफी खुश नजर आए थे। उन्होंने कहा था कि सीरीज़ जीतने पर बहुत गर्व है, इसका पूरा श्रेय लड़कों और कोचिंग स्टाफ को जाता है जिन्होंने पिछले 3-4 महीनों में कड़ी मेहनत की है। हम सीरीज जीतें इसके लिए हर किसी ने अपना प्रयास किया।

 

बाबर बोले- हमने सभी विभागों पर सही का निशान लगाया। बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण पर कड़ी मेहनत की। पिच पर तेज़ गेंदबाज़ों के लिए बहुत कुछ नहीं था लेकिन उन्होंने दोनों टेस्ट में वास्तव में अच्छी गेंदबाज़ी की। यह एक टीम गेम है, पहले टेस्ट में सऊद और यहां अब्दुल्ला ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

Content Writer

Jasmeet