अस्पताल पहुंचा पाकिस्तानी बल्लेबाज, ड्रेसिंग रूम में आए चक्कर

punjabkesari.in Saturday, Oct 01, 2022 - 01:03 PM (IST)

लाहाैर - पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 7 टी20आई मैचों की सीरीज के छठे मैच में उस समय झटका लगा जब उनके अहम बल्लेबाज हैदर अली को अस्पताल ले जाना पड़ा। दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ छठे मैच के दौरान वायरल बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। पाकिस्तान की टी20 विश्व कप टीम में शामिल खिलाड़ियों में हैदर अली दूसरे खिलाड़ी हैं जिन्हें इस सीरीज के दौरान अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। ड्रेसिंग रूम में आए चक्कर  अली ने 14 गेंदों पर 18 रन बनाए लेकिन मध्यक्रम के इस बल्लेबाज को ड्रेसिंग रूम में चक्कर आ गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

इससे पहले तेज गेंदबाज नसीम शाह भी बीमार पड़ गए थे। तेज गेंदबाज शाह ने निमोनिया होने के कारण लाहौर के स्थानीय अस्पताल में दो दिन बिताए। शाह का कोरोना टेस्ट हुआ था जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके कारण वह सात मैचों की सीरीज के आखिरी दो मैचों से बाहर हो गए। 

बता दें कि पाकिस्तान को छठै मैच में 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर इंग्लैंड को 170 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में इंग्लैंड ने फिलिप साल्ट की 41 गेंदों में नाबाद 88 रनों की पारी की मदद से 8 विकेट से जीत दर्ज कर ली। इसी के साथ सीरीज अब 3-3 की बराबरी पर आ चुकी है। अब सीरीज का आखिरी व निर्णायक मैच 2 अक्तूबर को खेला जाएगा। हैदर अली को लेकर अभी अपडेट आना बाकी है। देखना बाकी है कि क्या वह अहम मैच का हिस्सा बन पाते हैं या नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News